Home /News /jharkhand /

जमशेदपुर : लॉकडाउन के दौरान चल रहा था स्पा, होटल मालिक समेत 5 लोग न्यायिक हिरासत में भेजे गए

जमशेदपुर : लॉकडाउन के दौरान चल रहा था स्पा, होटल मालिक समेत 5 लोग न्यायिक हिरासत में भेजे गए

होटल अलकोर प्रकरण में  थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया गया है.

होटल अलकोर प्रकरण में थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया गया है.

लॉकडाउन में चुपके से स्पा संचालित करने को लेकर जमशेदपुर के चर्चित होटल अलकोर के मालिक सहित 5 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जमशेदपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको फैलने से रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं, लॉकडाउन के दौरान झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के होटल अलकोर (Alcor) में स्पा (Spa) खुला होना होटल मालिक राजेश कुमार दुग्गल को महंगा पड़ा. पुलिस ने होटल अलकोर के मालिक, दो अन्य कारोबारी और एक महिला सहित 5 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इससे पहले, शहर के एक बड़े ठेकेदार लड्डू मंगोतीया को पुलिस ने हिरासत में लिया था. मगर उन पर केवल लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर थाने से बेल दे दी गई. वहीं, अब इस मामले में अलकोर होटल के मालिक राजेश कुमार दुग्गल, दो अन्य व्यापारी सहित एक महिला जो कोलकाता की निवासी है, उसे जेल भेज दिया गया है. महिला एक माह से होटल अलकोर में रह रही थी.

थाना प्रभारी सस्पेंड 
एसएसपी अनूप बिरथरा ने बताया कि उक्त महिला के एक व्यापारी के साथ नाजायज संबंध थे, जिस कारण उक्त व्यापारी और महिला को भी जेल भेजा जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि इस पूरे प्रकरण में थाना प्रभारी की भूमिका में कमी नजर आई, जिस कारण थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया गया है.

गौरतलब है कि होटल अलकोर में स्पा खुलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी. जिसमें शहर के बड़े ठेकेदार लड्डू मंगोतीया और दो अन्य व्यापारी सहित दूसरे दिन होटल से कोलकाता की महिला को हिरासत में लिया था. जिसमें महिला का एक व्यापारी के साथ नाजायज संबंध का मामला सामने आया जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

MHA की गाइडलाइन के बावजूद झारखंड में नहीं खुलेंगी दुकानें, सरकार ने लिया फैसला

हिंदपीढ़ी थाना के ASI भी संक्रमित, झारखंड में अब तक 91 लोग पॉजिटिव

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Lockdown

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर