बेटी को भगा ले जाने से गुस्साए पिता ने कर दी हत्या
Jamshedpur News in Hindi

बेटी को भगा ले जाने से गुस्साए पिता ने कर दी हत्या
जांच-पड़ताल में लगी घाटशिला थाना की पुलिस

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि प्रेमी युवक 28 फरवरी को नाबालीग युवती को लेकर भाग गया था. इसके बाद लड़की के परिवार के लोगों ने थाने में अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले से गु्स्साए युवती के पिता ने युवक के पिता की 5 मार्च को हत्या कर दी थी.

  • Share this:
जमशेदपुर के घाटशीला थाना क्षेत्र के बांघगी गांव में प्रेम प्रसंग मामले में नाबालीग युवती को एक युवक लेकर फरार हो गया. इसके बाद युवती के परिवार के लोगों ने थाने में युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. इस मामले को लेकर युवती के गुस्साए पिता ने युवक के पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साथ ही नाबालीग युवती के अपहरण मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवती को युवक के पास से बरामद भी कर लिया. युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. युवती का मेडिकल जांच कराने के लिए पुलिस उसे जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले आई है.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि प्रेमी युवक 28 फरवरी को नाबालीग युवती को लेकर भाग गया था. इसके बाद लड़की के परिवार के लोगों ने थाने में अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले से गु्स्साए युवती के पिता ने युवक के पिता की 5 मार्च को हत्या कर दी थी. हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और लड़की के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घाटशिला थाना के एएसआई शम्भू सिंह ने कहा कि यह लड़का-लड़की के बीच प्रेम प्रसंग का मामला है. लड़की कहती है कि वह लड़का के साथ रहना चाहती है. उन्होंने कहा कि लड़का और लड़की की जाति अलग है और इसी कारण से संभवत: दोनों पक्षों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लड़की नाबालिग भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज