• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जमशेदपुर: महिला थाने में 24 घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा, फिर प्रेमीयुगल की कराई शादी

जमशेदपुर: महिला थाने में 24 घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा, फिर प्रेमीयुगल की कराई शादी

थाने में 24 घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद प्रेमीयुगल को शांदी के बंधन में बांध दिया गया.

थाने में 24 घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद प्रेमीयुगल को शांदी के बंधन में बांध दिया गया.

Jamshedpur News: प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया, तो प्रेमिका ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करा दी. 24 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद परिवारवालों ने दोनों की शादी करा दी.

  • Share this:

    रिपोर्ट- अभिनव कुमार

    जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में महिला थाने में पिछले 24 घंटे से चल रहा प्रेमीयुगल के हाईवोल्टेज ड्रामे का मंगलवार को पटाक्षेप हो गया. प्रेमी युगल के परिवार वालों और महिला थाना के सहयोग से दोनों की शादी साकची स्थित शीतला मंदिर में करा दी गई.

    दरअसल मानगो के युवक पिंटू कुमार को ननिहाल में रह रही निशा कुमारी से प्यार हो गया. दोनों पिछले तीन वर्षों से एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा रहे थे. दोनों ने शादी करने की ठानी लेकिन कल यानी सोमवार को युवक के परिवारवाले अड़ गए और शादी का विरोध करने लगे. मामला महिला थाने तक पहुंच गया. थाने में भी युवक ने शादी की बात कबूल कर ली. थाने के ही मंदिर में शादी के रस्म की तैयारी शुरू हुई कि मामले में क्लाइमेक्स आ गया. लड़के की मां बेहोश होकर थाने में ही गिर पड़ी. युवक ने शादी से इंकार कर दिया. फिर क्या था, युवती ने युवक के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी. युवक को जेल भेजने की नौबत आन पड़ी, लेकिन इसी बीच समाज के लोगों ने मध्यस्था की और युवक को जेल जाने से बचाते हुए मंगलवार को दोनों परिवारों के बीच आपसी सामंजस्य बनाते हुए दोनों का हिंदू रीति के तहत मंदिर में शादी करा दी. दोनों पक्ष के लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

    बताया जाता है कि युवती बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली है और जमशेदपुर में अपने ननिहाल में रह रही थी. युवक भी उसी मोहल्ले में रहता है. बहरहाल समाज और महिला थाना के सामूहिक प्रयास से प्रेमी युगल का घर बस गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज