हर सिलिंडर में 5 से 6 किलो रसोई गैस कम, सारे सिलिंडर जब्त

सिलिंडर की डिलीवरी लेनेवाली एक महिला ने गैस को वजन करने की बात डिलीवरी बॉय से की. वजन में गैस लगभग पांच किलो कम पाया गया. इसके बाद डिलीवरी बॉय और महिला के बीच बहस होने लगी. मौका देखकर डिलीवरी बॉय वाहन से भागने लगा.

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 5:19 PM IST
हर सिलिंडर में 5 से 6 किलो रसोई गैस कम, सारे सिलिंडर जब्त
पकड़ी गई रसोई गैस की चोरी
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 5:19 PM IST
जमशेदपुर में रसोई गैस सिलिंडरों से गैस की चोरी के मामले का खुलासा हुआ है. साकची थाना क्षेत्र के एक फ्लैट सोसाइटी के लोगों ने गैस चोरी का खुलासा किया है. लोगों के बीच गैस चोरी की बात फैलते ही वहां से गैस चोरी करने वाले फरार हो गए. फिर भी लोग एलपीजी गैस सिलिंडर से भरे एक टेम्पो को पकड़ने में कामयाब हो गए. जांच पड़ताल में पाया गया कि टेम्पो में लदे प्रत्येक सिलिंडर में पांच से छह किलो गैस कम हैं.

गैस चोरी की बात उस समय सामने आई जब साकची थाना क्षेत्र स्थित चन्द्रबली उद्यान फ्लैट सोसाइटी में इंडेन गैस के सप्लायर द्वारा सोसाइटी में गैस डिलीवरी की जा रही थी. इसी समय गैस सिलिंडर की डिलीवरी लेनेवाली एक महिला ने गैस को वजन करने की बात डिलीवरी बॉय से की. वजन में गैस लगभग पांच किलो कम पाया गया. इसके बाद डिलीवरी बॉय और महिला के बीच बहस होने लगी. मौका देखकर डिलीवरी बॉय वाहन से भागने लगा. मगर भागने के क्रम में सोसाइटी के मुख्य गेट पर उसकी हाथापाई सिक्युरिटी गार्ड से हुई. इस पर डिलीवरी बॉय गैस से लदे टेम्पो को वहीं छोड़ कर फरार हो गया.

इसके बाद सोसाइटी के लोग वहां पहुंच गए जहां ट्रक में लदे सिलिंडर थे. यहां भी जांच पड़ताल में पता चला कि हर सिलिंडर में पांच से छह किलो गैस कम हैं. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने गैस सिलिंडरों को जब्त कर लिया और मामले की छानबीन की जा रही है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर