Home /News /jharkhand /

luxury car expensive cloths and ayyashi ke liye this gang used to withdraw money from the bank account by changing atm bruk

लग्जरी कार, महंगे कपड़े और अय्याशी के लिए ATM बदलकर बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लेता था यह गैंग

गिरोह के सदस्य एटीएम में घुसकर किसी तरह लोगों को गुमराह कर एटीएम कार्ड बदल देते थे.

गिरोह के सदस्य एटीएम में घुसकर किसी तरह लोगों को गुमराह कर एटीएम कार्ड बदल देते थे.

Jharkhand News: ठगी करने वाला यह गैंग कई राज्य के शहरों में घटना को अंजाम दे चुका है. गैंग के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद शहर को छोड़ दिया जाता है. फिर गैंग दूसरे शहर में घटना को अंजाम देने के लिए निकल पड़ता है. गैंग के सदस्य रुपए का इस्तेमाल अय्याशी के लिए करते थे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गिरोह के सदस्य एटीएम में घुसकर किसी तरह लोगों को गुमराह कर एटीएम कार्ड बदल देते थे.
बीते दिनों शहर में एटीएम कार्ड बदलकर अवैध निकासी के मामले सामने आ रहे थे.
इस गैंग के सदस्य महंगे सामान, कपड़ों, कार और अय्याशी के लिए लोगों के साथ ठगी करते थे.

रिपोर्ट- प्रभंजन 
रिपोर्ट- जमशेदपुर आजादनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर अवैध निकासी करने के मामले में गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बिहार के गया जिले के सिविल लाइन थाना निवासी सुधाकर कुमार और परैया थाना क्षेत्र निवासी पवन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने इनकी निशानदेही में अलग अलग बैंकों 70 एटीएम कार्ड, ठगी के रुपयों से खरीदी गई एक कार, एक फोन और 9500 रुपए नकद के अलावा अन्य सामान बरामद किया गया है.

जानकारी देते हुए एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बीते दिनों शहर में एटीएम कार्ड बदलकर अवैध निकासी के मामले सामने आ रहे थे. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सीसीआर अनिमेष गुप्ता और डीएसपी पटमदा सुमित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी की गई. आरोपियों की पहचाना करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को देवघर से गिरफ्तार किया.

लग्जरी कार और महंगे कपड़े खरीदने के लिए करते थे ठगी 

पूछताछ में यह जानकारी सामने आई की ये गैंग कई राज्य के शहरों में घटना को अंजाम दे चुका है. गैंग के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद शहर को छोड़ दिया जाता है. फिर गैंग दूसरे शहर में घटना को अंजाम देने के लिए निकल पड़ता है. गैंग के सदस्य रुपए का इस्तेमाल अय्याशी के लिए करते थे. ये लोग महंगे सामान और कपड़ों के अलावा कार खरीदकर अय्याशी करते थे. पुलिस इसके अन्य बैंक खाते और साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

एटीएम में गुमराह कर बदल देते थे कार्ड 

बता दें , जमशेदपुर के मानगो इलाके में ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही थी, जहां एटीएम कार्ड बदलकर अवैध निकासी के मामले सामने आ रहे थे. गिरोह के सदस्य एटीएम में घुसकर किसी तरह एटीएम मशीन से रुपए निकालने आए लोगों को गुमराह कर एटीएम कार्ड बदल देते थे और उसके कार्ड का इस्तेमाल कर अवैध निकासी कर लेते थे.

Tags: ATM Card, Jamshedpur news, Jharkhand news

अगली ख़बर