लंगूर ने मचाया आतंक, हमला कर कई लोगों को कर चुका है जख्मी

घाटशिला में एक लंगूर के आतंक से लोग दहशत में हैं. वह कई लोगों को अब तक नोंचकर जख्मी कर चुका है, जिससे लोग भयभीत हैं.

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 17, 2019, 9:37 AM IST
लंगूर ने मचाया आतंक, हमला कर कई लोगों को कर चुका है जख्मी
लंगूर ने मचाया आतंक, कई लोगों पर हमला कर कर चुका है घायल
Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 17, 2019, 9:37 AM IST
घाटशिला में एक लंगूर के आतंक से लोग दहशत में हैं. वह कई लोगों को अब तक नोंचकर जख्मी कर चुका है, जिससे लोग भयभीत हैं. इस लंगूर ने फिर एक और ग्रामीण को नोच कर घायल कर दिया. बता दें कि ये लंगूर अब तक पांच लोगो को घायल कर चुका है. वहीं लंगूर के हमले से घायल युवक का घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में इलाज किया गया.

लंगूर ने शहर के कई इलाकों में मचाया उत्पात

दरअसल इस लंगूर ने घाटशिला के NH18 , बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत अन्य चौक चौराहों पर उत्पात मचा रखा है. वन विभाग ने भी इसको पकड़ने का कई बार प्रयास किया लेकिन हर वार विफल रहे. बीते दिनों घाटशिला रेलवे स्टेशन पर दो घंटे तक इस लंगूर को जाल, पिजड़ा और आग की मशाल लेकर पकड़ने का प्रयास किया गया था. इस दौरान वह जाल में भी आ गया था, लेकिन पिजड़े में आने से पहले वह भाग निकला. वहीं अब भी चौक चौराहों पर लंगूर का उत्पात जारी है.

पहले भी लंगूर ने कई लोगों पर किया था हमला

लंगूर के हमले से घायल युवक को इलाज के लिए घाटशिला अस्पताल में लाकर इलाज कराया गया. हमले में घायल युवक का कहना है कि वहा काशिदा एथलेटिक्स क्लब मैदान चौक पर बंदरों को केला खिलाने गया था. इसी दौरान बौखलाए लंगूर ने उसके सिर पर पंजा मार नोंच लिया, जिससे सर लहुलूहान हो गया. वहीं स्थानीय लोग उसे उपचार में लेकर आए. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इस लंगूर ने कई लोगों पर हमला किया है. फिलहाल लोग लंगूर के आतंक से भयभीत हैं.

यह भी पढ़ें- चालाकी में वन विभाग से चार कदम आगे निकले लंगूर, पिंजरा रह गया खाली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...