युवती से छेड़खानी करने वाला शादीशुदा व्यक्ति पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी
Jamshedpur News in Hindi

युवती से छेड़खानी करने वाला शादीशुदा व्यक्ति पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी
युवती ने शादीशुदा व्यक्ति पर डराने धमकाने और अपशब्द बोलने का भी आरोप लगाया

जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एक शादीशुदा व्यक्ति पर छेड़खानी और जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
जमशेदपुर. लौहनगरी जमशेदपुर (Jamshedpur) के उलीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एक शादीशुदा व्यक्ति पर छेड़खानी (Eve Teasing) और उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी व्यक्ति को हिरासत (Police Custody) में लेकर थाने में पूछताछ कर रही है. युवती ने बताया कि पिछले दस महीने से आरोपी व्यक्ति उसके साथ छेड़खानी करने का प्रयास कर रहा था. ऐसे में उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया था. उसने कहा कि वह जब भी बाजार या ट्यूशन के लिए जाती थी तब आरोपी व्यक्ति रास्ते में उसके साथ छेड़खानी करने लगता था.

आरोपी ने युवती से जबरदस्ती करने का किया प्रयास

युवती के अनुसार गुरुवार को आरोपी व्यक्ति ने सारी हदों को पार कर उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. इससे परेशान होकर युवती ने उलीडीह थाना में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ शिकायत कर दी. युवती ने व्यक्ति पर डराने धमकाने और अपशब्द बोलने का भी आरोप लगाया है. युवती ने कहा कि पूर्व में इस व्यक्ति को उसके परिवार वाले काफी समझाए मगर आरोपी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



ये भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: जेडीयू ने 8 सीटों के लिए प्रत्याशियों का किया ऐलान



ये भी पढ़ें - बारिश का सब्जी बाजार पर बुरा असर, राजधानी रांची में महंगी बिक रही हर सब्जी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading