लाइव टीवी

रिश्ते के मामा ने 6 महीने तक किया नाबालिग का यौन शोषण, मोबाइल मैसेज से हुआ खुलासा

News18 Jharkhand
Updated: October 17, 2019, 12:42 PM IST
रिश्ते के मामा ने 6 महीने तक किया नाबालिग का यौन शोषण, मोबाइल मैसेज से हुआ खुलासा
पीड़िता जमशेदपुर के एक निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा है (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी (Accused) मूलरूप से आसनसोल, बंगाल का रहने वाला है और आईएसएम धनबाद (ISM Dhanbad) में पढ़ता है. मामला दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया है.

  • Share this:
जमशेदपुर. रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. चाची के भाई यानि रिश्ते के मामा (Maternal Uncle) ने 15 साल की किशोरी (Minor Girl) का 6 महीने तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज किया है. आरोपी मामा अर्घ्य बागची आईएसएम धनबाद (ISM Dhanbad) में पढ़ता है. फिलहाल फरार हो गया है. पीड़िता जमशेदपुर के मानगो थानाक्षेत्र की रहने वाली है. अब न्याय के लिए अपनी दादी के साथ एसएसपी (SSP) कार्यालय के चक्कर काट रही है.

एसएसपी ने दिलाया कार्रवाई का भरोसा 

इस बीच मामला सीडब्ल्यूसी के पास आने पर जांच का जिम्मा महिला थाना प्रभारी को सौंपा गया है. पहले इस मामले में आईओ पुरुष पुलिस अधिकारी था. सीडब्ल्यूसी की पहल पर एसएसपी अनूप बिरथरे ने भी मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया. उधर बच्ची के चाचा- चाची आरोपी को बचाने में लगे हैं. हालांकि पुलिस बच्ची की मेडिकल जांच कराकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

आईएसएम धनबाद में पढ़ता है आरोपी 

आरोपी मूलरूप से आसनसोल, बंगाल का रहने वाला है और आईएसएम धनबाद में पढ़ता है. मामला दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया है. पीड़िता निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बच्ची का 6 महीने तक यौन शोषण किया. मोबाइल मैसेज के जरिए बच्ची के पिता को मामले का पता चला, जिसके बाद मानगो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. अब इस सिलसिले में एसएसपी से गुहार लगाई गई है. परिवारवालों का आरोप है कि सब कुछ चाचा-चाची की जानकारी में था, लेकिन बच्ची को सही राह दिखाने की जगह उन्होंने मामले को छुपाने की कोशिश की. कई बार बच्ची चाचा-चाची के साथ आसनसोल गई.

ये भी पढ़ें- चक्रधरपुर में सीआरपीएफ की एंटी लैंडमाइन व्हीकल पलटी, 4 जवान घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...