लाइव टीवी

मंत्री सरयू राय ने किया दो छठ घाटों का उद्घाटन

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 26, 2018, 9:52 PM IST
मंत्री सरयू राय ने किया दो छठ घाटों का उद्घाटन
छठ घाट के उद्घाटन के अवसर पर मंत्रोच्चार करते मंत्री सरयू राय

झारखंण्ड सरकार के मंत्री सह विधायक सरयू राय 2019 के चुनाव को लेकर अपने कमर कस ली है.मंत्री सरयू राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को लाखों रुपये से बने योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.

  • Share this:
झारखंण्ड सरकार के मंत्री सह विधायक सरयू राय 2019 के चुनाव को लेकर अपने कमर कस ली है.मंत्री सरयू राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को लाखों रुपये से बने योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.उन्होंने कदमा में दो छठ घाटों का उद्घाटन किया.इसके बाद मंत्री सरयू राय ने सोनारी के कई बस्तियों का निरीक्षण किया.साथ ही बस्ती में रह रहे गरीब लोगों कि समस्याओं से मंत्री रुबरु हुए.इस दौरान जमशेदपुर के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

मंत्री सरयू राय ने गरीब लोगों कि समस्याएं सुनीं और वहां मौजूद अधिकारियों को उनकी समस्याओं से जल्द से जल्द निपटारा करवाने का आदेश दिया.वहीं मंत्री सरयू राय ने कहा कि केन्द्र सरकार और राज्य सरकार गरीब लोगों के लिए कइ योजनाएं चला रही है मगर अब तक घरातल पर यह योजना गरीब लोगों तक नहीं पहुंच पा रही हैं. इसको लेकर मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र में खुद एक अभियान चलाया है जिससे बस्तियों में जाकर गरीब लोगों तक इस योजना को पहुंचाने का कार्य कर रहा हूं.वैसे सरयू राय अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पहले भी गंभीर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - जब थाना पहुंचकर मंत्री ने SSP से पूछा- फोन क्यों नहीं उठाते थानेदार

यह भी पढ़ें - एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को फांसी की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 9:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...