शक्ति केन्द्र सम्मेलन में सामने आई मंत्री सरयू राय की तल्खी, सीएम के आने से पहले मंच से निकले

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में शक्ति केन्द्र सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जान लगाने की अपील की. सूबे के सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कराने का आह्वान किया.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 10:59 PM IST
शक्ति केन्द्र सम्मेलन में सामने आई मंत्री सरयू राय की तल्खी, सीएम के आने से पहले मंच से निकले
शक्ति केन्द्र सम्मेलन जमशेदपुर
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 10:59 PM IST
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में शक्ति केन्द्र सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जान लगाने की अपील की. एग्रीको मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम ने सूबे के सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कराने का आह्वान किया. सम्मेलन में सीएम के अलावा राष्ट्रीय महामंत्री अरुण कुमार सिंह, पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, मंत्री सरयू राय, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, सांसद विद्युतवरण महतो शामिल हुए.

हालांकि सीएम के पहुंचने से ऐन पहले मंत्री सरयू राय मंच से उठकर चले गए. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि मंत्री को ऐसा नहीं करना चाहिए था. वहीं पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने कहा कि सरयू राय के मुद्दे को सुना जाना चाहिए, नहीं तो ऐसी चीजें आगे चलकर संगठन को नुकसान पहुंचाएंगी.

कार्यक्रम में सीएम ने कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो पीएम बनने के लिए गांधी परिवार में जन्म लेना जरूरी है और झारखंड में जेएमएम की सरकार बनने पर सीएम गुरुजी के परिवार का बनता है. जबकि भाजपा में एक चायवाला पीएम और एक मजदूर सीएम बनता है. सीएम ने जोर देकर कहा कि सोरेन परिवार ने आदिवासियों की जमीन को सबसे ज्यादा लूटा है.



सीएम अर्जुन मुंडा और मंत्री सरयू राय समेत अन्य नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनमें जोश भरा और लोगों के बीच भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताने को कहा.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मुख्यमंत्री जेल जाए: सरयू राय

सरयू राय के मुद्दे पर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा
Loading...

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...