जमशेदपुर: शराब के नशे में ट्रक चालक ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, गुस्साए नाबालिग ने कर दी हत्या

पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Jamshedpur News: गत 7 अप्रैल की रात को चालक राजा सिंह ने शराब पीकर नाबालिग खलासी के साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया. फिर ट्रक में ही सो गया. उसी दौरान नाबालिग ने गला दबाकर चालक की हत्या कर दी.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. ट्रक चालक ने नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. गुस्से में लड़के ने ट्रक चालक की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना चांडिल चौका थाना के बडातांड़ की है. पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि गत 7 अप्रैल को जमशेदपुर से रांची को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 33 पर चौका थाना अंतर्गत बंडाताड़ के पास तरंग लाइन होटल के पास ट्रक में चालक राजा सिंह का शव मिला था. शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. ट्रक चालक से लूटपाट नहीं की गई थी. ऐसे में पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया. पुलिस को सुराग मिला कि ट्रक चालक के साथ एक नाबालिग लड़का भी था. पुलिस ने स्थानीय मुखबिर की मदद से बच्चे को खोज निकाला. बच्चे से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी, तो उसने सच्चाई उगल दी.

नाबालिग ने बताया कि वह चालक के साथ खलासी का काम करता था. 7 अप्रैल की रात को चालक राजा सिंह ने शराब पी और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया. शराब के नशे में धुत चालक राजा के शिकंजे से वह लाख बचने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हर कोशिश बेकार गई. दुष्कर्म के बाद चालक ट्रक में ही सो गया. उसी दौरान नाबालिग ने गमछे से गला दाबकर ट्रक चालक ही हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वह घटनास्थल से निकल भागा. पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज