• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • बॉयफ्रैंड के साथ सुनसान इलाके में गई थी नाबालिग, युवकों ने बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप

बॉयफ्रैंड के साथ सुनसान इलाके में गई थी नाबालिग, युवकों ने बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप

पुलिस ने 48 घंटे में पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने 48 घंटे में पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की को बंदूक के बल में अपने कब्जे में ले लिया. जबकि पहले पहुंचे दो युवकों ने दूसरी लड़की के साथ गैंगरेप (Gang rape) किया. बाद में पांचों आरोपियों ने दोनों लड़कियों को बीच जंगल में छोड़ दिया.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी मनाने गई नाबालिग के साथ बंदूक की नोक पर युवकों ने गैंगरेप (Gang rape) किया. घटना बागबेड़ा थानाक्षेत्र की है. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से एक पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. एसएसपी एम तमिल वाणन ने बताया कि बागबेड़ा थानाक्षेत्र में गत 7 अक्टूबर की शाम को दो नाबालिक युवतियां अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ सुनसान जगह पर पार्टी करने गई थीं. तभी दो अन्य युवक वहां पहुंचे और बॉयफ्रेंड को बंदूक का भय दिखाकर मौके से भगा दिया. थोड़ी देर में तीन और युवक वहां पहुंचे. तीन युवकों ने एक नाबालिग को बंदूक के बल में अपने कब्जे में ले लिया. जबकि पहले पहुंचे दो युवकों ने दूसरी लड़की के साथ गैंगरेप किया. बाद में पांचों आरोपियों ने दोनों लड़कियों को बीच जंगल में छोड़ दिया. साथ ही वारदात के बारे में किसी को बताने की बात पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए.

पीड़िता के बयान पर केस दर्ज 

दोनों लड़कियां किसी तरह जंगल से बाहर निकलीं और स्थानीय लोगों को घटना के बारे में बताया. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. बागबेड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर थाने ले जाकर दोनों युवती के बयान पर मामला दर्ज किया.

48 घंटे में पाचों आरोपी गिरफ्तार 

घटना की जांच के लिए डीएसपी की अगुआई में विशेष टीम का गठन किया गया. दोनों लड़कियों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया. जिसमें एक लड़की के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई. पुलिस ने इस मामले में 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज