Home /News /jharkhand /

minor girl killed father and mother brutally with help of boy friend bramk

15 साल की बेटी ने ब्वायफ्रेंड के साथ किया मां-बाप का मर्डर, कारण जान आप भी रह जाएंगे हैरान

झारखंड के जमशेदपुर में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

झारखंड के जमशेदपुर में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Jamshedpur Double Murder: झारखंड के जमशेदपुर जिले में हुई इस घटना को नाबालिग ने अपने 37 साल के प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

हाइलाइट्स

डबल मर्डर की ये घटना झारखंड के जमशेदपुर की है.
हत्या की इस घटना को बड़े निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया था.
मां-बाप की हत्या करने के बाद नाबालिग प्रेमी संग फरार हो गई थी.

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में एक नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर माता-पिता की हत्या कर दी. घटना टेल्को थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने मनीफीट मंडल बस्ती निवासी भुपेंद्र प्रसाद (42) और उनकी पत्नी सबिता देवी (34) की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पूरी घटना का जिक्र किया है. पुलिस ने पूरे कांड का खुलासा करते हुए नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक डबल मर्डर की इस घटना को 15 साल की बेटी ने अपने प्रेमी बिरसानगर लालटाड़ डुंगरी टोला निवासी 37 वर्षीय युवक सलित कुमार के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

दोनों ने मिलकर मां-बाप की हत्या कर दी. जमशेदपुर के एसएसपी प्रभात कुमार ने डबल मर्डर की घटना का खुलासा करते हुए कहा कि मृतक की बेटी का किसी प्रेमी में प्रेम संबंध था. घटना की रात ही दोनों यानी प्रेमी-प्रेमिका एक साथ भागने वाले थे और भागकर शादी करने वाले थे. इसी क्रम में आरोपी सलित कुमार घटना की रात में अपनी प्रेमिका के घर मनीफीट मंडल बस्ती आया और नाबालिग को लेकर भागने लगे. इसी दौरान लड़की के पिता और मां नींद से जाग गये.

इसके बाद सलित कुमार द्वारा दोनों को प्रेशर कुकर और हथौड़ी से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद वो अपने साथ नाबालिग लड़की को लेकर स्कूटी से चला गया. पुलिस ने जांच के दौरान दोनों दंपत्ति की हत्या करने में प्रयुक्त हथौड़ी को घटनास्थल से बरामद किया गया और गिरफ्तार किये गये सलित कुमार की निशानदेही पर कांड में हथियार के रुप में इस्तेमाल में लाये गये प्रेशर कुकर को भी जब्त किया गया. स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में है.

Tags: Crime News, Double Murder, Jharkhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर