लाइव टीवी

विधायक कुणाल षाडंगी क्षेत्रीय पार्टियों की प्रासंगिकता पर हावर्ड यूनिवर्सिटी में करेंगे संबोधित

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: January 17, 2019, 9:40 AM IST
विधायक कुणाल षाडंगी क्षेत्रीय पार्टियों की प्रासंगिकता पर हावर्ड यूनिवर्सिटी में करेंगे संबोधित
कुणाल षाडंगी - झामुमो विधायक व केंद्रीय प्रवक्ता

विदित हो कि हावर्ड यूनिवर्सिटी के भारतीय छात्र-छात्राएं हर साल इंडिया कॉंफ्रेंस का आयोजन करते हैं. इसमें सार्वजनिक क्षेत्र में कार्यरत मशहूर हस्तियों को अमेरिका बुलाया जाता है. वे वहां अमेरिका में रह रहे भारतीयों को संबोधित करते हैं.

  • Share this:
हावर्ड यूनिवर्सिटी के इंडिया कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम के तहत झामुमो विधायक व प्रवक्ता कुणाल षाडंगी अमेरिका में रहने वाले भारतीयों को संबोधित करेंगे. देश भर की जानी मानी हस्तियां 16 और 17 फरवरी के इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचेंगी. "भारतीय राजनीति में क्षेत्रीय पार्टियों की वर्तमान परिप्रेक्ष्य में क्या प्रासंगिकता और महत्व है. क्या बगैर पारिवारिक विरासत के क्षेत्रीय पार्टियां बेहतर रुप से उभर सकती हैं?'' इस विषय पर बोलने के लिए कुणाल षाडंगी को अमेरिका के हावर्ड यूनिवर्सिटी में आमंत्रित किया गया है.

विदित हो कि हावर्ड यूनिवर्सिटी के भारतीय छात्र-छात्रा हर साल इंडिया कॉन्फ्रेंस का आयोजन करते हैं. इसमें सार्वजनिक क्षेत्र में कार्यरत मशहूर हस्तियों को अमेरिका बुलाया जाता है. वे वहां अमेरिका में रह रहे भारतीयों को संबोधित करते हैं. इस बार का विषय क्षेत्रीय पार्टियों को आधार बनाकर रखा गया है.जमशेदपुर में कुनाल षांडगी ने यह जानकारी दी.

इस बार का विषय क्षेत्रीय पार्टियों को आधार बनाकर रखा गया है. चुनाव 2019 के मद्देनजर ये कार्यक्रम काफी दिलचस्प हो गया है. इसमें पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जीत के सूत्रधार प्रशांत किशोर समेत देश के जाने माने लोग शिरकत करने वाले हैं. ये कार्यक्रम पिछले 16 सालों से आयोजित हो रहा है. इसमें पी.चिंदबरम, रवीश कुमार, कमल हासन, शशि थरूर, अजीम प्रेमजी और आर माधवन जैसी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें - लोहरदगा में आईईडी ब्लास्ट में दो लोग बुरी तरह से घायल, रिम्स रेफर

यह भी पढ़ें - सालों पहले ग्लेशियर से ढका था हजारीबाग, इस नदी में मिले प्रमाण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 8:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...