जमशेदपुर : बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, थाने पर किया पथराव

आरोप है कि आठ साल का बच्चा मोहम्मद तौहीन अपने घर से कुछ काम से बाहर गया था. इस दौरान चेपा पुल के पास आरोपी आशीष मुखी बच्चे को बहला कर ले जाने लगा.

News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 11:17 PM IST
News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 11:17 PM IST
झारखंड में भीड़ द्वारा पिटाई के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. अब जमशेदपुर के आजादनगर थाना क्षेत्र में भीड़ ने बच्चा चोर के शक में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को भीड़ से छुड़ाया और थाने ले गई. वहीं, देर रात तक पुलिस स्थिति को नियंत्रण में करने का प्रयास करती रही. जिले के तमाम आलाधिकारी देर रात तक आजादनगर थाना में जमें रहे और शरारती तत्वों के खिलाफ देर रात तक छापेमारी में जुटी रही.

झारखंड के सारायकेला- खरसावां जिले के धातकीडीह में चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग का शिकार तबरेज अंसारी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि पड़ोसी जिले जमशेदपुर में आशीष मुखी नाम के युवक को बच्चा चोर की आशंका में भीड़ ने पकड़ कर पिटाई कर दी. यहां पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. वहीं, आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक पर कड़ी कारवाई की मांग करते हुए आजादनगर थाना परिसर में जमकर बवाल काटा.

बच्चे के मामा ने देखा-

आरोप है कि आठ साल का बच्चा मोहम्मद तौहीन अपने घर से कुछ काम से बाहर गया था. इस दौरान चेपा पुल के पास आरोपी आशीष मुखी बच्चे को बहला कर ले जाने लगा. तभी बच्चे के मामा ने उसे देख लिया और आरोपी युवक को पकड़ लिया. देखते ही देखते भीड़ इकट्ठी हो गई और युवक की पिटाई शुरू कर दी.

मोहम्मद तौहीन के मामा ने युवक को बच्चे को साथ ले जाते देखा था.


पुलिस ने किया लाठीचार्ज-

ऊधर, थाने के बाहर विरोध कर रहे आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पत्थराव कर दिया. जिसके बाद हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने भी लाठी चार्ज कर दिया. देखते ही देखते पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया. सूचाना मिलते ही सिटी एसपी, डीएसपी समेंत कई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. साथ ही इलाके में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के टाईगर मोबाईल के जवानों को बुलाया गया, जो देर रात तक शरारती तत्वों को तलाशती रही.
Loading...

(जमशेदपुर से आशीष कुमार तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने धावा बोलकर दर्जनों वाहनों को किया आग के हवाले

ये भी पढ़ें-लातेहार: दो दिनों से लापता बच्चे की मिली लाश, नरबलि की आशंका, आरोपी के घर में मिले खून के छीटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...