सांसद व विधायकों को नहीं लेना चाहिए वेतनः वरूण गांधी

वरूण गांधी ने कहा कि अभी भी हमारे देश में जो कमियां हैं, हमे आगे बढ़कर उनको मिटाना होगा. देश में शिक्षा, स्वास्थ्य समेत गरीबी बड़ी समस्या होते जा रहे हैं. देश के हर विधायक और सांसद अपना वेतन नहीं लेना चाहिए जिससे यह वेतन का रुपया भी देश के काम में लगाया जाए.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:07 PM IST
सांसद व विधायकों को नहीं लेना चाहिए वेतनः वरूण गांधी
नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज में संबोधित करते सांसद वरूण गांधी
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:07 PM IST
यूपी राज्य के सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद वरुण गांधी जमशेदपुर शहर पहुंचे. वहां वह एनएच 33 पोखारी स्थित नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल हुए.इस दौरान वरुण गांधी के साथ कई अन्य अतिथि भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. वहीं इस दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कॉलेज में बीबीए, एमबीए, होटल मैनेजमेंट और बीसीए के नए सत्र के विद्यार्थियों को संबोधित किया.अपने संबोधन में उन्होंने कॉलेज के छात्र-छात्राओं को कई ज्ञान की बातें बताईं. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए देश के युवाओं को आगे बढ़ कर आना होगा.

वरूण गांधी ने कहा कि अभी भी हमारे देश में जो कमियां हैं, हमे आगे बढ़कर उनको मिटाना होगा. देश में शिक्षा, स्वास्थ्य समेत गरीबी बड़ी समस्या होते जा रहे हैं. अमीर और अमीर होता जा रहा है और गरीब और गरीब.मैंने इस संबंध में अपनी राय रखी थी कि देश के हर विधायक और सांसद अपना वेतन नहीं लेना चाहिए जिससे यह वेतन का रुपया भी देश के काम में लगाया जाए.

वरूण गांधी ने दावा किया कि मैंने अपने नौ साल के सांसद काल में वेतन नहीं लिया है. उस वेतन को किसी ना किसी की मदद में लगवा देता हूं. उन्होंने देश के युवाओं के लिए और कई मह्तवपूर्ण बातें कहीं. देश को आगे बढ़ाने के लिए देश के युवाओं को आगे आना होगा. देश की शिक्षा में सरकारी और प्राइवेट स्कूल के दरम्यान जो दूरी हैं उसे कम करना होगा. सरकार के साथ युवा भी इसमें अपना योगदान दें. हर एक युवा अपनी पढ़ाई पूरी कर एक साल बच्चों को पढ़ाई देने का काम करे तब जाकर देश आगे बढ़ेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर