डायन बिसाही के नाम पर हत्या मामले में मां की लाश अबतक नहीं मिली

Prabhanjan kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 11:16 PM IST
डायन बिसाही के नाम पर हत्या मामले में मां की लाश अबतक नहीं मिली
मां रोदाई बोदरा का शव ढूंढ़ते ग्रामीण
Prabhanjan kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 11:16 PM IST
जमशेदपुर के घाटशिला के गुडाबांधा थाना क्षेत्र के रामाताड़ी गांव में डायन के संदेह में मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस दूसरे दिन भी मां रोदाई बोदरा की लाश को पहाड़ी के पानी से भरे खाई में से नहीं निकाल पाई है. अब गोताखोर की टीम को जमशेदपुर से बुलाकर शव को निकालने का प्रायस किया जाएगा. इस बीच पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मालूम हो कि रामाताड़ी गांव से सात किलो मीटर दूर पहाड़ी इलाके की खाई में मां-बेटी के शव को पत्थर से बांध कर फेंक दिया गया था. यहां से बेटी का शव तो मिल गया, लेकिन मां का शव अबतक नहीं मिल पाया है. दूसरे दिन गोताखोर के नहीं आने पर पुलिस ने कांटे के झग्गड़ से शव को निकालने का प्रयास किया. मगर शव नहीं निकाला जा सका.

दूसरी ओर हत्या के आरोप में पुलिस ने रामाताड़ी गांव से तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी युवक की निशानदेही पर ही पहाड़ी इलाके से बेटी का शव बरामद किया गया था. हत्या का मास्टरमाइंड आरोपी समेत एक युवती अब भी फरार है. पुलिस उन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

बता दें कि घाटशिला के गुडाबांधा प्रखंड के रामाताड़ी गांव में डायन बिसाही के नाम पर मां -बेटी की हत्या लाठी और पत्थर से कुच कर दी गई. हत्या के बाद मां बेटी के शव को गांव से सात किलो मीटर दूर धानतोपा पहाड़ से खाई में फेंक दिया गया. घटना बीते रविवार की है.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर