लाइव टीवी

घरेलू विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार घायल किया

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: November 14, 2018, 7:57 PM IST
घरेलू विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार घायल किया
अस्पताल में घायल युवक के होश में आने का इंतजार करती पुलिस

पुलिस के मुताबिक अपराधी प्रवृत्ति के अरूण मंडल नाम के युवक ने पड़ोस में ही रहने वाले युवक सुजय मंडल के पेट में गोली मार दी. घटना बुधवार की सुबह की है. घटना के बाद अरूण मंडल इलाज के नाम पर उसे अपनी ही बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर ले जाकर रास्ते में फेंक आया.

  • Share this:
जमशेदपुर से सटे पोटका प्रखंड के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज पड़ोसी ने पड़ोसी को गोली मार दी जिससे सुजय मंडल नाम का युवक बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक अपराधी प्रवृत्ति के अरूण मंडल नाम के युवक ने पड़ोस में ही रहने वाले युवक सुजय मंडल के पेट में गोली मार दी. घटना बुधवार की सुबह की है. घटना के बाद अरूण मंडल इलाज के नाम पर उसे अपनी ही बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर ले जाकर रास्ते में फेंक आया. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे टीएमएच रेफर कर दिया.

घटना के पीछे प्रथम दृष्ट्या किसी महिला को लेकर दोनों के बीच विवाद बताया जा रहा है. आरोपी का इतना भय है कि गांव का कोई भी व्यक्ति कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों का इतना कहना भर है कि दोनों लोगों के बीच आम तौर से कोई विवाद गांव वालों की निगाह में नहीं है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द उसको पकड़ लेगी. वहीं पुलिस को घायल सुजयमंडल के भी होश में आने का इंतजार है, जिससे वह उसको गोली मारे जाने के पीछे के विवाद की सही वजह बता सके.

यह भी पढ़ें - ट्रेन लूट की घटना को अंजाम देने से पहले पकड़े गए 3 शातिर अपराधी

यह भी पढ़ें - लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, रांची रेफर


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...