इमोशनल नोट लिख पति-पत्नी ने की सुसाइड, आठ महीने पहले की थी लव मैरिज
Jamshedpur News in Hindi

इमोशनल नोट लिख पति-पत्नी ने की सुसाइड, आठ महीने पहले की थी लव मैरिज
घटना की जांच करते पुलिस अधिकारी

मृतका द्वारा लिखी गयी कॉपी में पति-पत्नी के बीच इमोशनल टेंशन की बात सामने आयी है. आगे सभी बिंदुओं पर जांच जारी है.

  • Share this:
सरायकेला जिला के चांडिल थाना क्षेत्र के चेनपुर गांव में बुधवार को एक नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर एसपी चंदन कुमार सिन्हा, एसडीपीओ संदीप कुमार समेत पुलिस पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने घटना की विस्तृत जानकारी ली और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि घरवालों की अनुमति के बाद दोनों ने आठ महीने पहले लव मैरिज की थी. पुलिस ने  घटनास्थल के पास से मृतका पत्नी की लिखी एक कॉपी बरामद की है. जिसमें शादी के बाद पति-पत्नी के रिश्तों में आयी खटास के बाद सेंटिमेंटल के तौर पर विवाद की बातें लिखी गयी है. इस विवाद के बारे में मृतक के परिजनों को भी जानकारी नहीं थी.

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि घटनास्थल की स्थिति व फांसी लगायी गयी रस्सी की जांच के बाद यह प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. मृतका द्वारा लिखी गयी कॉपी में पति-पत्नी के बीच इमोशनल टेंशन की बात सामने आयी है. पुलिस की सभी बिंदुओं पर जांच जारी है.



बता दें, मृतक संजय मांझी व चांदनी टुडू का बीते आठ महीने पहले प्रेम वि‌वाह हुआ था. संजय मांझी एक निजी कंपनी में हेल्पर के रूप में कार्यरत था. शादी के बाद इनके रिश्तों में कड़वाहट और विवाद की भी बातें सामने आयी है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading