Home /News /jharkhand /

अस्पताल की बदहाली पर मंत्री बोले- सीएम से ऊपर और कौन हैं, जो समस्याओं को दूर करेंगे

अस्पताल की बदहाली पर मंत्री बोले- सीएम से ऊपर और कौन हैं, जो समस्याओं को दूर करेंगे

मंत्री सरयू राय

मंत्री सरयू राय

मंत्री ने कहा कि एमजीएम अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर कई बार मुख्यमंत्री खुद बैठक कर दिशा निर्देश दिये. बावजूद स्थिति ठीक नहीं हुई.

    झारखंड सरकार में मंत्री सरयू राय ने अपने ही सरकार को आड़े हाथों लिया है. जमशेदपुर में उन्होंने एमजीएम अस्पताल और पारा शिक्षकों की समस्या को लेकर सरकार को घेरा. सरयू राय ने कहा कि एमजीएम अस्पताल में जिस तरह की घटना हुई, वह मंत्री और मुख्यमंत्री के लिए शर्म की बात है. एमजीएम में कुछ दिन पहले चूहे शव को काट खाए थे.

    मंत्री ने कहा कि एमजीएम अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर कई बार मुख्यमंत्री खुद बैठक कर दिशा निर्देश दिये. बावजूद स्थिति ठीक नहीं हुई. तो अब झारखंड में मुख्यमंत्री के ऊपर और कौन हैं, जो इन समस्याओं को दूर करेंगे. बतौर सरयू लापरवाही पर छोटे अधिकारियों को फटकार लगा दिया जाता है और छोड़ दिया जाता है. जबकि राज्य के बड़े अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

    पारा शिक्षकों की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार एक लाख लोगों को रोजगार देने की बात कर रही है, वहीं 70 हजार पारा शिक्षकों को रोजगार से हटाने के प्रयास हो रहे हैं. यह निंदनीय है. सरकार को इसे गंभीरता से लेनी चाहिए. राज्य में स्वास्थ्य, शिक्षा समेत कई समस्याएं हैं, जिसको लेकर अब मैं राज्य सरकार के पास नहीं बल्कि केन्द्र के पास जाउंगा.

    आशीष तिवारी की रिपोर्ट

    ये भी पढ़ें- लोगों के डेढ़ करोड़ रुपये लेकर गायब हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष

    पारा शिक्षक संघ का बयान- सरकार करे कार्रवाई, नहीं करेंगे शिक्षा मंत्री से वार्ता

    Tags: Jamshedpur news, Jharkhnad news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर