जमशेदपुर में गुजराती तीर्थयात्रियों की बस पलटी, एक महिला की मौत 15 घायल

घायलों के मुताबिक वे लोग ओडिशा के पुरी में भगवान जगन्नाथ का दर्शन करने के बाद बनारस जा रहे थे. लेकिन सोमवार देर रात बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

News18 Jharkhand
Updated: April 2, 2019, 2:03 PM IST
जमशेदपुर में गुजराती तीर्थयात्रियों की बस पलटी, एक महिला की मौत 15 घायल
गुजराती तीर्थयात्रियों की बस पलटी
News18 Jharkhand
Updated: April 2, 2019, 2:03 PM IST
जमशेदपुर में गुजराती तीर्थयात्रियों की बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गये. घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में वहां से सभी को एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया. बस में 20 तीर्थयात्री सवार थे. यह पुरी से बनारस जा रही थी.

घायलों के मुताबिक वे लोग 24 मार्च को गुजरात के जूनागढ़ से 12 दिनों की तीर्थयात्रा पर निकले थे. ओडिशा के पुरी में भगवान जगन्नाथ का दर्शन करने के बाद बनारस जा रहे थे. लेकिन सोमवार देर रात बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 15 तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को पुलिस की मदद से एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. बाद में जमशेदपुर में रहने वाले गुजराती समाज के लोगों ने घायलों को एक निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया. ऐसा एमजीएम में मुकम्मल व्यवस्था नहीं होने के चलते किया गया. गुजराती समाज के लोगों का कहना है कि गुजरात की तरह ही झारखंड में भी सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था दुरुस्त होनी चाहिए.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- 27 क्लोनिंग एटीएम कार्ड्स के साथ 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार, लोगों को ऐसे लगाते थे चूना

खूंटी थाना के सामने 14 सौ किलो डोडा के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

 
 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...