दिन दहाड़े अपराधियों ने व्यवसायी से एक लाख छीन लिया

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 8:04 PM IST
दिन दहाड़े अपराधियों ने व्यवसायी से एक लाख छीन लिया
जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 8:04 PM IST
जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत चिन्मया विद्यालय के पास अपराधियों ने दिन दहाड़े एक व्यवसायी से मारपीट कर एक लाख रूपये लूट लिए. अपराधियों ने व्यवसायी को पीट कर बुरी तरह घायल भी कर दिया. घटना के बाद आनन-फानन में व्यवसायी को टीएमएच अस्पताल में भरती करवाया गया है. वहीं सूचना मिलते ही सीसीआर डीएसपी और थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि व्यवासायी का नाम सुमित अग्रवाल है जो आदित्यपुर का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार व्यवसायी बिष्टुपुर बाजार जा रहा था. तभी अपराधियों ने उसके चेहरे पर तौलिया डाल कर उसे पीट कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं अपराधियों ने व्यवसायी के कपड़े भी उतार लिए और फिर उसके पास से एक लाख रूपये छीन लिए.

पुलिस ने घटना स्थल से व्यवासायी का कपड़ा बरामद कर लिया है. पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए डॉग स्कवॉड की मदद ले रही है. पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेगी.

सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार ने कहा कि साकची रहने वाले सुमित अग्रवाल का इलेक्ट्रोनिक्स का दुकान है. जानकारी के अनुसार उन्होंने आदित्यपुर से पैसों का कलेक्शन कर चले थे और उन्हें जुगसलाई जाना था. तभी किसी ने उनके चेहरे पर तौलिया डालकर उन्हें पीटा और फिर शर्ट-पैंट उतरवा कर उनके पास से एक लाख रूपए छीन लिए.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर