Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जमशेदपुर: जमीन विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 की मौत 6 घायल

    घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    जमशेदपुर (Jamshedpur) के मानगो में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गये.

    • Share this:
    जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में जमीन विवाद (Land Dispute) में एक ही परिवार के लोग एक-दूसरे के जान के दुश्मन बन गए. दो पक्षों के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प (Fighting) में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गये. दोनों तरफ से लाठी डंडे और चाकू से हमला किया गया. घटना मानगो थानाक्षेत्र स्थित दाईगुट्टू इलाके में हुई. पड़ोसियों ने घटना का वीडियो बना लिया. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

    जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और चाकू से हमला कर दिया. जिसमें दोनों पक्ष के लोग घायल हो गये. एक शख्स की मौत हो गई. मारपीट के दौरान एक पक्ष के समर्थन में कुछ और लोग आ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई.

    घायलों में तीन महिला की स्थिति गंभीर 



    घटना में 6 लोग बूरी तरह घायल हो गए. वहीं चाकू लगने से  उत्तम नामक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना के बाद एक पक्ष के लोग वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर मानगो थाने की पुलिस पहुंची. जिसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल मे भर्ती कराया गया. घायलों में से दो महिला और एक युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है.
    तीन आरोपी गिरफ्तार

    वहीं मृतक उत्तम के परिवार के लोगों का रो-रो कर बूरा हाल है. मानगो पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. घटनास्थल से तीन चाकू और लाठी-डंडे बरामद किए गये हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज