लाइव टीवी

जमशेदपुर में "रोजगार आपके द्वार'' कार्यक्रम का आयोजन

Ranjit Kumar Ojha | News18 Jharkhand
Updated: November 20, 2018, 5:50 PM IST
जमशेदपुर में
बिरसा मुंडा टाउन हॉल में केन्द्र सरकार की रोजगार आपके द्वार कार्यक्रम

इस कार्यक्रम में जमशेदपुर अक्षेस, मानगो अक्षेस, जुगसलाई नगर पालिका के अधिकारी सहित मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि एवं मंत्री सरयू राय के विधायक प्रतिनिधि शामिल हुए. कार्यक्रम का लक्ष्य 5 हजार युवाओं को नौकरी देना है.

  • Share this:
जमशेदपुर के सिदगोड़ा स्थित बिरसा मुंडा टाउन हॉल में केन्द्र सरकार की रोजगार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मंगलवार को यह कार्यक्रम अक्षेस विभाग की ओर से किया गया. इस कार्यक्रम में जमशेदपुर अक्षेस, मानगो अक्षेस, जुगसलाई नगर पालिका के अधिकारी सहित मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि एवं मंत्री सरयू राय के विधायक प्रतिनिधि शामिल हुए. कार्यक्रम का लक्ष्य 5 हजार युवाओं को नौकरी देना है. इसके बाद 22 नवम्बर को आदित्यपुर के अटल पार्क में यह रोजगार मेले का आयोजन होगा.

जो आज के कार्यक्रम में भाग नहीं ले पाए, उन छूटे हुए युवाओं को आदित्यपुर के रोजगार मेला में उस दिन रोजगार दिया जाएगा. केन्द्र सरकार की इस योजना का आने वाले सभी कैंडिडेट्स ने स्वागत किया. अक्षेस विभाग के अधिकारी ने कहा कि 12 जनवरी को विश्व युवा दिवस पर राज्य के मुख्यमंत्री रघुवदास की ओर से एक लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है जिसका लाभ राज्य के शहरी क्षेत्र के गरिब युवाओं को दिया जाएगा.

यह भी देखें - VIDEO : मंत्री सरयू राय ने दी क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य केंद्र और एंबुलेंस की सौगात

यह भी देखें- VIDEO: यहां ‘आर्ट वर्कशॉप’ में कलाकार कर रहे हैं अपने हुनर का प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...