लाइव टीवी

इको फ्रेंडली दीपावली मनाने की अपील की जमशेदपुर के ब्रांड एम्बेसडर पप्पू सरदार ने

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: November 7, 2018, 10:10 PM IST
इको फ्रेंडली दीपावली मनाने की अपील की जमशेदपुर के ब्रांड एम्बेसडर पप्पू सरदार ने
ईको फ्रेन्डली दीपावली का संदेश देते पप्पू सरदार ऑफ जमशेदपुर

इस दीपावली पटाखे न फोड़े और अगर फोड़े भी तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करें. ये न सिर्फ कानूनन सही है बल्कि इंसानियत, प्रकृति और पर्यावरण के लिए भी जरूरी है. प्रशासन से ज्यादा खुद इस पर विचार कर अमल में लाने की जरूरत है. ये संदेश दिया माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े फैन पप्पू सरदार ने.

  • Share this:
इस दीपावली पटाखे न फोड़े और अगर फोड़े भी तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करें. ये न सिर्फ कानूनन सही है बल्कि इंसानियत, प्रकृति और पर्यावरण के लिए भी जरूरी है. प्रशासन से ज्यादा खुद इस पर विचार कर अमल में लाने की जरूरत है. जमशेदपुर की आबो हवा अब भी उतनी प्रदूषित नहीं हुई है इसलिए अब भी मौका है, इसे दिल्ली न बनाएं. ये संदेश दिया माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े फैन पप्पू सरदार ने. अपने अनोखे स्टाईल से लोगों के बीच विभिन्न सामाजिक मुद्दों को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए मशहूर पप्पू सरदार आज नो पटाखा का बैनर अपने शरीर पर लिए घूम रहे हैं.

पप्पू सरदार बच्चों को दीपावली पर पटाखों की बजाए फूलझड़ी जलाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. साकची में अपनी दुकान पर खड़े होकर प्रत्येक आते जाते लोगों से वे इको फ्रेंडली दीपावली मनाने की अपील कर रहे हैं. पप्पू सरदार स्वच्छ भारत मिशन में अपनी सक्रिय भागेदारी के लिए जमशेदपुर क्षेत्र के ब्रांड एम्बेसडर भी चुने जा चुके हैं. वे दीपावली पर भी साफ सफाई को लेकर लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

यह भी पढ़ें - केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

यह भी देखें - VIDEO: अर्जुन मुंडा के घर काली पूजा में शामिल हुए CM रघुवर दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2018, 10:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...