ऐश्वर्या-तेजप्रताप प्रकरण पर बोले पप्पू यादव- राजनीति छोड़कर परिवार संभालें लालू प्रसाद यादव
Jamshedpur News in Hindi

ऐश्वर्या-तेजप्रताप प्रकरण पर बोले पप्पू यादव- राजनीति छोड़कर परिवार संभालें लालू प्रसाद यादव
पप्पू यादव ने फेसबुक लाइव के माध्यम से शिकार पर निशाना साधा (फाइल फोटो)

ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप के मामले पर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और चंद्रिका राय (Chandrika Rai) को ये चैप्टर समाप्त कर देना चाहिए. लालू यादव को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अब राजनीति छोड़कर पहले परिवार संभालना चाहिए.

  • Share this:
जमशेदपुर. जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सीएए और एनसीआर के मसले पर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है. इस देश को सीएए, एनसीआर या एनआरपी नहीं, बल्कि रोजगार चाहिए. यही वजह है कि झारखंड में भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया. आगे बिहार में भी यही परिणाम दोहराएगा. सीएए को लेकर एक कार्यक्रम में भाग लेने पप्पू यादव शुक्रवार को जमशेदपुर पहुंचे थे.

पप्पू यादव ने कहा कि झारखंड की जनता के चरण धोकर पीना भी कम होगा, क्योंकि उन्होंने भाजपा को हटाकर हेमंत सोरेन जैसे विनम्र व्यक्ति के हाथों सत्ता सौंपी है. पप्पू यादव ने सरयू राय की भी प्रशंसा करते हुए जीत की बधाई दी.

ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप के मामले पर पप्पू यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और चंद्रिका राय को ये चैप्टर समाप्त कर देना चाहिए. लालू प्रसाद यादव को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अब राजनीति छोड़कर पहले परिवार संभालना चाहिए. वहीं इस पूरे मामले के लिए पप्पू यादव ने सबसे ज्यादा चंद्रिका राय को दोषी बताया. पप्पू यादव ने कहा कि इस तरह तमाशा नहीं बनाना चाहिए. समाज में अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.



रिपोर्ट- अन्नी अमृता
ये भी पढ़ें- रिम्स में लालू दरबार सजने पर डीसी ने लिया संज्ञान, डीएसपी को भेज कराई जांच

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज