• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप में 700 खिलाड़ी ले रहे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग

इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप में 700 खिलाड़ी ले रहे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग

जोगा इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप की एक दौड़ प्रतियोगिता का दृश्य

जोगा इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप की एक दौड़ प्रतियोगिता का दृश्य

बिष्टुपुर स्थित जेआरडी स्पोर्ट्स कंपलेक्स में यह एथलेटिक प्रतियोगिता टाटा स्टील खेल विभाग ने आयोजित की है. प्रत्येक वर्ष ऐसी खेल प्रतियोगिता टाटा ग्रुप कराता है. इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खास उत्साह होता है.

  • Share this:
जमशेदपुर में जोगा इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. यहां 30 स्कूलों के 700 से अधिक खिलाड़ियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं. सब का मकसद अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन कर पदक पाना है. वहीं स्कूली ग्रुप्स का टारगेट चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का है. बिष्टुपुर स्थित जेआरडी स्पोर्ट्स कंपलेक्स में यह एथलेटिक प्रतियोगिता टाटा स्टील खेल विभाग ने आयोजित की है. प्रत्येक वर्ष ऐसी खेल प्रतियोगिता टाटा स्टील ग्रुप कराता है. इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खास उत्साह होता है.

सात सौ से अधिक छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा को लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया है. विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. इस संदर्भ में मीडिया से बात करते हुए जोगा की अध्यक्ष श्रीमती सेन ने कहा कि छात्र-छात्राओं के प्रतिभा को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से पिछले कई वर्षों से इस तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है.

यहां से कई प्रतिभावान खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर की टीमों में हुआ है. उन्होंने बताया कि एथलेटिक में कुल 7 इवेंट आयोजित किए जा रहे हैं. यह एथलेटिक मीट 2 दिनों तक चलेगी. आयोजकों को भारी उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता से भी जरूर कुछ छात्र- छात्रा खिलाड़ी निकलेंगे जो राज्य और  राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम करेंगे.

यह भी पढ़ें - दिन में जमा होती थी प्रीमियम राशि, शाम में रसीद हो जाते थे रद्द, सामने आई 20 लाख की हेराफेरी

यह भी पढ़ें - एमपी के मशहूर कारोबारी हत्याकांड के जमशेदपुर से जुड़े तार, दो आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज