इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप में 700 खिलाड़ी ले रहे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग

बिष्टुपुर स्थित जेआरडी स्पोर्ट्स कंपलेक्स में यह एथलेटिक प्रतियोगिता टाटा स्टील खेल विभाग ने आयोजित की है. प्रत्येक वर्ष ऐसी खेल प्रतियोगिता टाटा ग्रुप कराता है. इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खास उत्साह होता है.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 4:59 PM IST
इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप में 700 खिलाड़ी ले रहे विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग
जोगा इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप की एक दौड़ प्रतियोगिता का दृश्य
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 4:59 PM IST
जमशेदपुर में जोगा इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. यहां 30 स्कूलों के 700 से अधिक खिलाड़ियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं. सब का मकसद अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन कर पदक पाना है. वहीं स्कूली ग्रुप्स का टारगेट चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का है. बिष्टुपुर स्थित जेआरडी स्पोर्ट्स कंपलेक्स में यह एथलेटिक प्रतियोगिता टाटा स्टील खेल विभाग ने आयोजित की है. प्रत्येक वर्ष ऐसी खेल प्रतियोगिता टाटा स्टील ग्रुप कराता है. इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खास उत्साह होता है.

सात सौ से अधिक छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा को लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया है. विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. इस संदर्भ में मीडिया से बात करते हुए जोगा की अध्यक्ष श्रीमती सेन ने कहा कि छात्र-छात्राओं के प्रतिभा को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से पिछले कई वर्षों से इस तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है.

यहां से कई प्रतिभावान खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर की टीमों में हुआ है. उन्होंने बताया कि एथलेटिक में कुल 7 इवेंट आयोजित किए जा रहे हैं. यह एथलेटिक मीट 2 दिनों तक चलेगी. आयोजकों को भारी उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता से भी जरूर कुछ छात्र- छात्रा खिलाड़ी निकलेंगे जो राज्य और  राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम करेंगे.

यह भी पढ़ें - दिन में जमा होती थी प्रीमियम राशि, शाम में रसीद हो जाते थे रद्द, सामने आई 20 लाख की हेराफेरी

यह भी पढ़ें - एमपी के मशहूर कारोबारी हत्याकांड के जमशेदपुर से जुड़े तार, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...