कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल एमजीएम का हाल, मरीज को बेड पर बांधा, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

नशे के चलते सावन बार-बार बेड से उतर जा रहा था. इसलिए दोस्त ने उसके हाथ-पैर को रस्सी के सहारे खिड़की में बांध दिया था. रातभर सावन दर्द से कराहता रहा. लेकिन डॉक्टर या नर्स ने उसकी सुधि नहीं ली.

News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2019, 11:03 AM IST
कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल एमजीएम का हाल, मरीज को बेड पर बांधा, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम
जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में नशे में धुत मरीज को बेड पर बांधा, तड़प-तड़प कर तोड़ दम (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2019, 11:03 AM IST
कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल महात्मा गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल (एमजीएम) (MGM Hospital) में एक मरीज ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया. बेड पर हाथ-पैर बंधे होने के कारण उसकी तड़प-तड़प कर जान चली गई. जबकि मौके पर मौजूद डॉक्टर (Doctors) और नर्स तमाशबीन बने रहे. टुइलाडूंगरी निवासी सावन कुमार को नशे की हालत में पेट में दर्द और जलन की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

नशे में होने के चलते दोस्त ने बांधा था हाथ-पैर

दोस्त ने बीते सोमवार को सावन को एमजीएम में भर्ती कराया था. उस वक्त दोनों नशे में थे. नशे के चलते सावन बार-बार बेड से उतर जा रहा था. इसलिए दोस्त ने उसके हाथ-पैर को रस्सी के सहारे खिड़की में बांधकर चला गया था. रातभर सावन दर्द से कराहता रहा. लेकिन डॉक्टर या नर्सों ने उसकी सुधि नहीं ली. न रस्सी खोला और न ही इलाज किया.

दूसरे दिन सुबह जब सुनील अस्पताल पहुंचा, तो सावन की मौत हो चुकी थी. जब इसकी जानकारी इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों को मिली तो सभी डर गये. इसी बीच अस्पताल में तैनात सुरक्षागार्ड ने सुनील को पकड़कर पूछताछ करना शुरू किया. लेकिन वह नशे की हालत में होने के कारण गाली-गलौज करने लगा. बाद में मौका देखकर वह अस्पताल से फरार हो गया.

एमजीएम प्रशासन ने इस मामले में जांच कर दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें- कोचांग गैंगरेप का खुलासा करने वाले इंस्पेक्टर को गृह मंत्रालय का अवार्ड

महंगी बिजली के विरोध में कैंडल लाइट प्रेसवार्ता, जेएमएम महासचिव बोले- सरकार के चलते डेढ़ लाख लोग हुए बेरोजगार
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...