पावरकट से परेशान लोगों ने जीएम कार्यालय में किया हंगामा

लोगों का कहना है कि उनके इलाके में पिछले दो महीने से बिजली की स्थिति बेहद खराब है. रात- रात भर बिजली नहीं होने के चलते लोग ठीक से सो नहीं पा रहे और बीमार होकर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 2:52 PM IST
पावरकट से परेशान लोगों ने जीएम कार्यालय में किया हंगामा
पावरकट से परेशान लोगों ने जीएम कार्यालय में किया हंगामा
News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 2:52 PM IST
लौहनगरी जमशेदपुर में इनदिनों पारा 44 डिग्री तक पहुंच गया है. ऐसे में आसमान से आग बरस रही है. ऊपर से शहर में बिजली और पानी को लेकर दो स्थिति है. टिस्को के कमांड एरीया में जहां चौबीसों घंटे बिजली और पानी मिलते हैं, वहीं बाकी हिस्से के लोगों को इन दोनों चीजों के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है. रोज- रोज की बिजली संकट से परेशान होकर सैकड़ों लोगों ने जीएम कार्यालय का घेराव किया. उग्र लोगों ने इस दौरान कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की.

पावरकट से परेशान लोगों ने किया हंगामा 

जमशेदपुर के बागबेड़ा, परसुडीह और किताडीह जैसे इलाकों सबसे ज्यादा पावरकट हो रहा है. इन इलाकों में इस गर्मी में घंटों बिजली गायब रहती है. बिजली नहीं होने के चलते घरों में पानी भी नहीं आता. ये हाल पिछले कई दिनों से इन इलाकों में कायम है. इससे परेशान लोगों ने बिष्टुपुर स्थित बिजली विभाग के जीएम कार्यालय में जमकर हंगामा किया.

लोगों का कहना है कि उनके इलाके में पिछले दो महीने से बिजली की स्थिति बेहद खराब है. रात- रात भर बिजली नहीं होने के चलते लोग ठीक से सो नहीं पा रहे और बीमार होकर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. कई बुजुर्गों की जान चली गई है.

हंगामा के चलते कार्यालय छोड़ भागे अधिकारी 

हंगामा बढ़ता देख बिजली विभाग के अधिकारी कार्यालय छोड़कर भाग खड़े हुए. आकोशित लोगों ने कार्यालय का लाइन काट दिया. हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया.

मौके पर मौजूद विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मैंटेनेंस में दिक्कत आने के चलते पावरकट हो रहा है. पहाड़ी इलाका होने के चलते अर्थिंग में परेशानी के चलते ट्रांसफार्मर जल रहे हैं. बार- बार बदलने के कारण इलाके की लाइन काटनी पड़ती है.
रिपोर्ट- आशीष कुमार

ये भी पढ़ें- यौन शोषण मामले में प्रदीप यादव की बढ़ीं मुश्किलें, देवघर कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज

12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को झाड़ी में फेंका

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...