लाइव टीवी

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजों को लोगों ने दी नम आंखों से अंतिम विदाई

News18 Jharkhand
Updated: February 8, 2019, 6:07 PM IST
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजों को लोगों ने दी नम आंखों से अंतिम विदाई
तीरंदाज जसपाल सिंह और सारस सोरेन का हुआ अंतिम संस्कार

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना में मारे गए झारखंड के दो अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज जसपाल सिंह और सारस सोरेन का जमशेदपुर में अंतिम संस्कार किया गया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना में मारे गए झारखंड के दो अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज जसपाल सिंह और सारस सोरेन का शव शुक्रवार को जमशेदपुर पहुंचा. इस मौके पर परिजनों को सांत्वना देने के लिए पूर्व सीएम और झारखंड तीरंदाज़ी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा पहुंचे. पूर्व सीएम ने परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.

भारतीय तीरंदाजी टीम की कोच पूर्णिमा महतो, भाजपा नेता अमरप्रीत सिंह काले, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय खान समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और संगठनों के लोगों ने भी पीड़ित परिवार का ढांढ़स बंधाया. बता दें कि हाल ही में जसपाल सिंह बैंकॉक में आयोजित अंतरराष्ट्रीय आर्चरी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर लौटा था. जसपाल सिंह एक तीरंदाज होने के साथ- साथ तीरंदाजी के सामानों का सप्लायर भी था. इसमें सारस सोरेन भी उसकी मदद करता था. दोनों पक्के दोस्त थे और एक साथ इस दुनिया से चले गए.

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व मध्यप्रदेश के शहडोल में एनएच-43 पर तीरंदाजों की कार की ट्रक की चपेट में आ गई. इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. जमशेदपुर में शुक्रवार को दोनों खिलाड़ियों का अंतिम संस्कार किया गया.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- झारखंड के दो अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजों की एमपी में सड़क दुर्घटना में मौत

देवघर में पिकअप वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर, समस्तीपुर के 4 श्रद्धालुओं की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...