Home /News /jharkhand /

हरियाली योजना की समाप्ति पर पौधारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

हरियाली योजना की समाप्ति पर पौधारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Photo Courtesy- ETV

Photo Courtesy- ETV

एक महीने से चल रहे हरियाली योजना की समाप्ति पर जमशेदपुर के मानगो स्थित दलमा की तराई में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल हुए.

    एक महीने से चल रहे हरियाली योजना की समाप्ति पर जमशेदपुर के मानगो स्थित दलमा की तराई में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल हुए. साथ ही मंत्री सरयू राय, सांसद विद्युतवरण महतो, उपायुक्त अमीत कुमार, एसएसपी अनूप टी मैथ्यू, मुख्यमंत्री के बेटे ललीत दास, भाई मुलचंद साहू, सहित कइ वन विभाग के अधिकीर और सरकारी पदाधिकारी मौजुद थें.

    इस मौके पर मंत्री सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. वहीं कुमरुम बस्ती के मुखिया ठाकूर हांसदा को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सम्मानित किया. ठाकूर हांसदा को अवैध शराब के विरोध में अभियान चलाने को लेकर सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अपने तेवर में नजर आए.

    उन्होंने अपने भाषण में उपायुक्त को भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा. साथ ही बेघर गरिब लोगों को घर दिलवाने की बातें कही. वहीं उन्होंने अवैध शराब के खिलाफ खड़े हुए कुमरुम बस्ती के मुखिया ठाकूर हांसदा को एसएसपी को सुरक्षा देने का निर्देष दिया.

    उन्होंने कहा कि सीएनटी एक्ट का उलंघन करने वाले ही सीएनटी एक्ट नियम गरिब और भोली भाली जनता को समझा रहें है. ताकी उनका वोट बैंक बना रहें. डायन बिशाही पर उन्होंने कहा कि लोगों को जागरुक करने की आवश्यक्ता है.

    मुख्यमंत्री ने एक बार फिर अपने आप को जनता का दास बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे सरकारी अधिकारी भी जनता के दास हैं. साथ ही राज्य की जनता से हर दिन पौद्ये लगाने की बातें कही.

    Tags: Illegal alcohol, Jharkhand news, Raghubar Das

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर