पंकज ठाकुर हत्या की गुत्थी सुलझी, पांच आरोपी गिरफ्तार

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 10:58 PM IST
पंकज ठाकुर हत्या की गुत्थी सुलझी, पांच आरोपी गिरफ्तार
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 10:58 PM IST
झारखंड के जमशेदपुर के टेल्कोमनीफीट धोबी लाइन निवासी पंकज ठाकुर हत्या मामले  की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस हत्या को अंजाम पंकज के पांच दोस्तों ने ही दिया था. जिन्हें पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक पिस्टल और पांच गोलियां बरामद की गई हैं.

एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने बताया है कि  पंकज ठाकुर का 30 अक्टूबर को अपहरण किया गया था. पंकज के परिजन ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद इस मामले को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया गया.

एसएसपी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि, पंकज ठाकुर अपने दोस्तों के साथ पार्टनरशिप में एक व्यवसाय करता था. व्यवसाय को लेकर पंकज और उसके दोस्तों में विवाद हुआ. जिसके बाद 30 अक्टूबर को पांचों दोस्तों ने मिलकर उसे कार में बैठाया और शराब पिलाते हुए चलती कार में गोली मार दी. उसके बाद उन्होंने शव दशम पॉल में फेंक दिया. वहीं उसके बाइक को जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र मे छोड़ दिया गया. मामले का राज खुल नहीं सके और पुलिस को पता नहीं चले इसलिए आरोपियों ने मृतक का फोन ट्रेन में रख दिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि, व्यवसाय में विवाद के बाद उन्होंने फिल्म देखकर इस हत्या को अंजाम देने का फैसला किया था.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर