Assembly Banner 2021

बैंक कर्मी के घर डकैती डालने वाले डकैत पकड़े गए

डकैती मामले में महिला समेत चार अपराधी गिरफ्तार

डकैती मामले में महिला समेत चार अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुर की सोनारी पुलिस ने रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर में हुई डकैती मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जमशेदपुर की सोनारी पुलिस ने रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर में हुई डकैती मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से डकैती की लाखों के जेवरात और नकद रूपयों के साथ एक कार भी बरामद किया है. वहीं अपराधी के पास से डकैती में इस्तेमाल किए गए पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. इसकी जानकारी एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने प्रेस वार्ता कर दी.

एसपी ने बताया कि 31 अक्टूबर को सोनारी के एक फ्लैट मे नौकरी मांगने आए चार अपराधियों ने हथियार के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. रिटायर्ड बैक कर्मी को बंधक बना कर उनके घर में डकैती की थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर जांच पड़ताल करते हुए अपराधियों को पकड़ लिया.

इन लोगों की गिरफ्तारी आदित्यपुर, सरायकेला और सोनारी से हुई है. इनके साथ तीन लोग और थे. पुलिस को उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. इन लोगों द्वारा पहले भी कई फ्लैट में इसी तरह लूट और डकैती कि घटना को अंजाम दिया गया है. इनके गिरोह में एक महिला भी शामिल है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज