जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट और चाकूबाजी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जमशेदपुर पुलिस ने लूट और चाकूबाजी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.
जमशेदपुर पुलिस ने लूट और चाकूबाजी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

जमशेदपुर (Jamshedpur) पुलिस ने राहगीरों को लूटने (Loot) और उन पर चाकू से हमला करने वाले गैंग के तीन लोगों को उनके घर से गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच (Medical examination) के बाद जेल भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 4:47 PM IST
  • Share this:
जमशेदपुर. जमशेदपुर (Jamshedpur) की जुगसलाई पुलिस (Police) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूट (Loot) और चाकूबाजी कर एक व्यक्ति को घायल करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों की मेडिकल जांच (Medical examination) के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक 16 सितंबर की रात एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था और चार हजार रुपये लूट कर फरार हो गये थे. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित को अस्पतात (Hospital) में भर्ती कराया था.

इसके बाद जुगसलाई के गरीब नवाज कॉलोनी से तीन लोगों को आज सुबह पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया है. तीनों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है. शेरू उर्फ शारुख,  राजू उर्फ शफीक आलम, मोहम्मद सद्दाम उर्फ बगदादी को गरीब नवाज कॉलोनी के नसीम मैरिज हॉल के पीछे से गिरफ्तार किया गया है.

50 हजार के ईनामी कुख्यात रमेश हेम्ब्रम को STF ने कोलकाता से दबोचा, दो दर्जन से अधिक केस में थी तलाश



पुलिस ने बताया कि इन तीनों ने 16 सितंबर की देर रात एक ट्रक चालक से चार हजार रुपयों की लूट की थी. ट्रक चालक की ओर से विरोध करने पर ट्रक चालक के गले पर चाकू से वार करके उसे घायल कर मौके से फरार हो गये थे, जिसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक का इलाज एमजीएम अस्पताल में करवाया था.
ट्रक चालक के बयान पर उसी दिन से पुलिस इन लोगों की तलाश में जुट गई थी, जिसके बाद आज गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जुगसलाई के गरीब नवाज कॉलोनी में छापेमारी कर नसीम मैरेज हॉल के पीछ से इन तीनों को सुबह पांच बजे ही धर दबोचा. पुलिस के पूछताछ में तीनों ने अपना जुल्म कुबूल किया है. इसके बाद पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज