एमपी के मशहूर कारोबारी हत्याकांड के जमशेदपुर से जुड़े तार, दो आरोपी गिरफ्तार

एमपी पुलिस दोनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर मध्य प्रदेश ले जाएगी और पूछताछ करेगी.

News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 12:15 PM IST
एमपी के मशहूर कारोबारी हत्याकांड के जमशेदपुर से जुड़े तार, दो आरोपी गिरफ्तार
जमशेदपुर एसएसपी ऑफिस
News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 12:15 PM IST
मध्य प्रदेश के बावाघाट में सर्राफा व्यवसायी सुनील कांकरिया की हत्या के तार झारखंड के जमशेदपुर से जुड़े हैं. इस सिलसिले में जमशेदपुर पुलिस ने दो आरोपियों राकेश सिंह जैन और अमर को मंगलवार देर रात जुगसलाई और टेल्को क्षेत्र से गिरफ्तार किया. मामले के तीन अन्य आरोपी पहले से ही अन्य केसों में घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद हैं.

इस सिलसिले में मध्य प्रदेश पुलिस जमशेदपुर पहुंची है. जानकारी के मुताबिक एमपी पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर मध्य प्रदेश ले जाएगी. गौरतलब है कि 20 नबंवर 2017 को मध्यप्रदेश के बावाघाट में डकैती के दौरान व्यवसायी सुनील कांकरिया की हत्या कर दी गई थी.

आरोप है कि डकैती करने के लिए जमशेदपुर से अभिषेक, गोलू, निर्मल, राजू और अमर गए थे. इन्हें सुनील कांकरिया के जमशेदपुर में रहने वाले रिश्तेदार राकेश जैन उर्फ जैनी ने ऐसा करने के लिए कहा था. जैनी ने बताया था कि उसके रिश्तेदार के पास बहुत पैसा है. जैनी का संबंध राजू प्रसाद से रहा था. वहीं आरोपी निर्मल कुख्यात डकैत राजू जॉर्ज का भाई है.

घटना को अंजाम देने के बाद निर्मल पंजाब भाग गया था, जबकि बाकी सारे लोग वापस जमशेदपुर आ गए थे. निर्मल को पंजाब, राकेश जैन को जुगसलाई और अमर को टेल्को  से गिरफ्तार किया गया है. वहीं अन्य तीन आरोपी अमित कुमार, अभिषेक कुमार औऱ राजू प्रसाद बागबेड़ा के एक डकैतीकांड में पहले से ही घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद हैं.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रायी रांची, अपराधियों ने दो युवकों पर चलाई गोली, एक की मौत

ओडिशा की इंजीनियरिंग छात्रा के साथ 6 लोगों ने तीन दिन तक किया गैंगरेप
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...