• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पहले जमकर पी शराब, फिर MGM अस्पताल में महिला से किया रेप, 10 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

पहले जमकर पी शराब, फिर MGM अस्पताल में महिला से किया रेप, 10 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

एमजीएम अस्पताल में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

रेप की घटना के तीन बाद 8 मार्च को इस मामले में साकची थाना में FIR दर्ज की गई थी. स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के आदेश पर पुलिस सक्रिय हुई थी.

  • Share this:
    जमशेदपुर. शहर के एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital) में महिला के साथ रेप (Rape) के मामले में पुलिस ने दस दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी को गोलमुरी थानाक्षेत्र में हावड़ा ब्रिज के पास से रविवार को गिरफ्तार किया. 5 मार्च को अस्पताल के चौथे तल पर मेडिकल वार्ड में दो महिला मरीज के सामने पीड़िता से दुष्कर्म किया गया था. चाकू के बल पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था. हालांकि, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बताने की बजाय घटना पर पर्दा डालने की कोशिश की थी.

    एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि 5 मार्च की रात को आरोपी ने एमजीएम अस्‍पताल के महिला वार्ड में घुसकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. हालांकि, आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

    तीन दिन बाद दर्ज हुआ केस 
    8 मार्च को इस मामले में साकची थाना में एफआइआर दर्ज किया गया. साथ ही कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज करवाया गया. सिटी एसपी की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी के मुताबिक, आरोपी गुतु प्रमाणिक पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुका है. चोरी एवं डकैती के मामले में सजा काट चुका है. पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि ज्यादा शराब पीने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को सजा दिलाई जाएगी.

    मामले को छिपाने पर मांगा जवाब  
    मंत्री बन्ना गुप्ता ने बताया कि इस मामले में अस्पताल अधीक्षक से मसले को छिपाने पर जवाब मांगा गया है. उन्होंने पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अस्पताल में पहले चार सौ सुरक्षागार्ड तैनात थे, लेकिन मात्र 30 गार्ड के हवाले अस्पताल को कर दिया गया. जल्द ही इसकी जांच कर गार्ड्स की संख्या बढ़ाई जाएगी.

    इनपुट- आशीष तिवारी, रंजीत ओझा

    ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: एमजीएम अस्पताल में चाकू की नोक पर महिला मरीज के साथ दुष्कर्म

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज