• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पुलिस ने की भाजपा नेता की पिटाई, बुजुर्ग मां का हाथ तोड़ा

पुलिस ने की भाजपा नेता की पिटाई, बुजुर्ग मां का हाथ तोड़ा

पुलिस की पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता राजकुमार श्रीवास्तव

पुलिस की पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता राजकुमार श्रीवास्तव

जमशेदपुर के उलीडिह पुलिस ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव और उनकी बुर्जग मां को पुलिस ने जमकर पिटाई की गई.पुलिस ने राज कुमार श्रीवास्तव की मां का मारपीट कर हाथ तोड़ दिया. इसकी जानकारी भाजपा नेताओं को मिली तो सभी नेता उलीडिह थाना पहुंचे. वहां से दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल लेकर आए.

  • Share this:
जमशेदपुर के उलीडिह पुलिस ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव और उनकी बुर्जग मां को पुलिस ने जमकर पिटाई की गई.पुलिस ने राज कुमार श्रीवास्तव की मां का मारपीट कर हाथ तोड़ दिया. इसकी जानकारी भाजपा नेताओं को मिली तो सभी नेता उलीडिह थाना पहुंचे. वहां से दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल लेकर आए. वहां राजकुमार श्रीवास्तव कि हालत नाजुक देख उन्हें डॉक्टरों ने टीएमएच के लिए रेफर कर दिया.वहीं इसकी जानकारी विधायक व सहमंत्री सरयू राय को दी गई. मंत्री ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही रांची से जमशेदपुर पहुंच पूरे मामले की जांच कर थाना प्रभारी पर कारवाई के लिए डीआईजी को आदेश देंगे.

इस घटना के बाद भाजपा नेताओं में काफी आक्रोश देखा गया. उन लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द उलीडिह थाना प्रभारी को हटाया जाए.वहीं इस घटना के बारे में घायल राजकुमार श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात उनके घर के पड़ोसी द्वारा पार्टी की जा रही थी. मेरे घर के सामने काफी गाड़ियां लगी थीं. मैंने हटाने को कहा. उसी में पार्टी से निकल शराब के नशे में लोगों ने मेरी पिटाई कर दी. मैंने पुलिस को बुलाया तो उलीडिह थाना प्रभारी ने दोषियों पर कारवाई के बाजाए मुझे थाने लाकर पिटाई करने लगे. वहीं मेरी बुर्जग मां को भी बुरी तरह पीटा,जिससे मेरी मां का हाथ टूट गया है. उन्होंने पड़ोसी और थाना प्रभारी दोनों पर पर कारवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना कि जानकारी विधायकव सहमंत्री सरयू राय को दे दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज