Home /News /jharkhand /

जमशेदपुर: पुलिसवाला निकला हत्यारा, प्रेमिका की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

जमशेदपुर: पुलिसवाला निकला हत्यारा, प्रेमिका की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

पुलिस ने आरोपी सहायक अवर निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी सहायक अवर निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Jamshedpur News: विगत 18 नवम्बर को जमशेदपुर शहर के तार कंपनी के पास तालाब से एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है और साकची थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

अधिक पढ़ें ...

    जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में एक पुलिसवाले ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर तालाब में फेंक दिया. जांच में पता चला कि प्रेमिका आरोपी पुलिसवाले पर पैसे के लिए लगातार दबाव बनाती रहती थी. इसी से तंग आकर उसने प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी सहायक अवर निरीक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    दरअसल विगत 18 नवम्बर को जमशेदपुर शहर के तार कंपनी के पास तालाब से एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है और साकची थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    मृतका की पहचान बिस्टुपुर थानाक्षेत्र निवासी वर्षा पटेल के रूप में हुई. आरोपी ने उसकी हत्या कर लाश को प्लास्टिक की बोरी में बंद तालाब में बहा दिया था. पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था. मृतका आरोपी पर पैसे के लिए दवाब बनाती रहती थी. इसी से तंग आकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

    पुलिस ने आरोपी के पास से मृतका का मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल किये गए मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया. आरोपी को लंबी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

    Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर