लाइव टीवी

इंटर की गरीब छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दी

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: September 20, 2018, 8:45 PM IST
इंटर की गरीब छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दी
मृत छात्रा के शव के पास रोता पिता

झारखंड के जनपद जमशेदपुर के राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एदल गांव में गुरुवार को इंटर की छात्रा दीपाली गोप ने जहर खा लिया. जहर खाने की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में उसे जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल लाया गया.एमजीएम में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई.छात्रा ने क्यों जहर खाकर आत्महत्या की.

  • Share this:
झारखंड के जनपद जमशेदपुर के राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एदल गांव में गुरुवार को इंटर की छात्रा दीपाली गोप ने जहर खा लिया. जहर खाने की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में उसे जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल लाया गया.एमजीएम में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई.छात्रा ने क्यों जहर खाकर आत्महत्या की.परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं है.छात्रा के माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं और एक तरह से उसका जीवन आम से सुविधाओं के अभाव में बीत रहा था.सुबह छात्रा को उलटियां होनी शुरु हुई जिसके बाद राजनगर स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया जहां से डॉक्टरों ने उसे एमजीएम भेज दिया.छात्रा दीपाली गोप हाता के छोटानागपुर कॉलेज की इंटर की छात्रा थी.

फिलाहल राजनगर पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन कर रही है.पुलिस इस घटना को कई कोण से देख रही हे.इसमें एक उसके स्कूल में पढ़ाई को लेकर किसी तरह के तनाव को लेकर है तो दूसरा प्रेम प्रसंग का है.उसके घरेलू हालात को लेकर भी पुलिस जहर खाने की वजह खोज रही है.वहीं मृतक छात्रा के स्कूल में उसकी मौत की खबर पहुंची तो वहां शोक छा गया. साथी छात्राओं की आंखों में आंसू थे तो वह उसके सीधेपन की चर्चा करती नजर आईं.उधर माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल था. उनको दीपाली से बहुत आस थी कि वह पढ़लिख कर उनका सहारा बनेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2018, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर