फ्लाई ओवर को सुन्दरहातू इलाके के ऊपर से ले जाने के विरोध में रैली

जमशेदपुर के गोविन्द्पुर इलाके में बन रहे फ्लाई ओवर को सुन्दरहातू इलाके के ऊपर से ले जाने का विरोध वहां के स्थानीय लोगों ने किया.इस फ्लाई ओवर के विरोध में इनके द्वारा एक विशाल रैली निकाली, जो उपायुक्त कार्यालय पहुंची. वहां इन लोगों के द्वारा जिले के उपायुक्त से इस पर रोक लगाने की मांग की गई.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:17 PM IST
फ्लाई ओवर को सुन्दरहातू इलाके के ऊपर से ले जाने के विरोध में रैली
फ्लाई ओवर के विरोध में निकली रैली
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:17 PM IST
जमशेदपुर के गोविन्द्पुर इलाके में बन रहे फ्लाई ओवर को सुन्दरहातू इलाके के ऊपर से ले जाने का विरोध वहां के स्थानीय लोगों ने किया.इस फ्लाई ओवर के विरोध में इनके द्वारा एक विशाल रैली निकाली, जो उपायुक्त कार्यालय पहुंची. वहां इन लोगों के द्वारा जिले के उपायुक्त से इस पर रोक लगाने की मांग की गई. विदित हो कि इस फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य लगभग दो वर्ष पूर्व शुरू हुआ था और पहले इसका रूट गोविंदपुर की मुख्य सड़क लुआबासा इलाके से होते हुए एनएच 33 तक तय किया गया था और निर्माण कार्य शुरू भी हो गया.

लेकिन अब इसके रुट को बदल कर सुंदरहातू इलाके के ऊपर से फ्लाई ओवर को बनाने की योजना बनाई गई है. इसी का विरोध यहां के स्थानीय लोग कर रहे हैं.इस इलाके में एक बड़ी आबादी निवास करती है और इन्हें इस निर्माण के कारण विस्थापित होने का खतरा सता रहा है. स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में विशाल विरोध रैली निकाली जो जिला मुख्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन में तब्दील हो गई.लोगों के अनुसार क्षेत्र में एक बड़ी आबादी निवास करती है और पुल बनने से यहां के स्थानीय विस्थापित हो जाएंगे जो गलत है.लोगों ने कहा कि किसी कीमत पर वहां निर्माण नहीं होने दिया जाएगा
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर