बेटे ललित दास की बारात में CM रघुवर दास ने लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ उनकी पत्नी रुपमणी देवी और उनकी बेटी और बेटे ने भी डांस किया. पूरे रास्ते बारात में आए लोगों ने भी अपने मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ जमकर डांस किया.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: March 8, 2019, 8:04 AM IST
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: March 8, 2019, 8:04 AM IST
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की बारात गुरुवार की शाम एग्रीको स्थित उनके आवास से निकली. बारात में खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने पूरे परिवार के लोगों के साथ डांस करते हुए बालूबासा स्थित शीतला मंदिर तक गए. बैंड-बाजों के साथ पूरे रास्ते मुख्यमंत्री रघुवर दास ठुमके लगाते रहे. इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई.

वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ उनकी पत्नी रुपमणी देवी और उनकी बेटी और बेटे ने भी डांस किया. पूरे रास्ते बारात में आए लोगों ने भी अपने मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ जमकर डांस किया. सीएम शीतला मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने पैतृक आवास पहुंचे. उसके बाद बारात टाटानगर के लिए रवाना हुई.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की 11 साल पहले शादी की थी. उसके बाद यह एक बेटा था. इसकी शादी के बाद वे फिर झारखंड राज्य की जनता की सेवा के लिए समर्पित हो जाएंगे. टाटानगर स्टेशन से छत्तीसगढ़ के लिए बरात रवाना हुई, जहां शुक्रवार को मुख्यमंत्री के पुत्र ललित दास की शादी होगी.

ये भी पढ़ें-

किसानों के कार्यक्रम में 'शाह'भक्ति! वीरेन्द्र सिंह मस्त बोले- नेताजी के अवतार हैं अमित भाई

VIDEO: जब एक ही झटके में भरभरा कर गिरा तीन मंजिला स्कूल, वीडियो वायरल

निजी चैनल के ऑफिस में कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या
Loading...

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में टीपीसी के तीन नक्सली ढेर
First published: March 8, 2019, 12:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...