विपक्ष राजीव और राहुल गांधी के नाम पर वोट मांगे, किसने रोका है- CM रघुवर

सीएम ने कहा कि विपक्षी दल राहुल गांधी को अपना नेता मानने को तैयार ही नहीं है. जबकि भाजपा में सभी पीएम मोदी के नाम पर एकजुट हैं. इनको इस बात का दर्द होता है.

News18 Jharkhand
Updated: May 9, 2019, 2:19 PM IST
विपक्ष राजीव और राहुल गांधी के नाम पर वोट मांगे, किसने रोका है- CM रघुवर
सीएम रघुवर दास
News18 Jharkhand
Updated: May 9, 2019, 2:19 PM IST
सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी हमारे नेता हैं. ऐसे में वोट उनके नाम पर नहीं, तो किनके नाम पर मांगेंगे. विपक्ष राजीव और राहुल गांधी के नाम पर वोट मांगे, किसने रोका है.

सीएम ने कहा कि विपक्षी दल राहुल गांधी को अपना नेता मानने को तैयार ही नहीं है. जबकि भाजपा में सभी पीएम मोदी के नाम पर एकजुट हैं. इनको इस बात का दर्द होता है. हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि आदिवासी- मूलवासी की बात करने वाले हेमंत अपनी सरकार बनने पर सब भूल गए और बालू का टेंडर मुंबई की कंपनी को दे दिया. राज्यसभा का चुनाव आया, तो आदिवासी-मूलवासी की बजाय बाहर से पंजीपतियों को बुलाया.

सीएम ने पीएम मोदी के उस बयान का भी समर्थन किया है, जिसमें पीएम ने दिवंगत पूर्व पीएम राजीव गांधी और उनके परिवार पर आईएनएस विराट के निजी इस्तेमाल का आरोप लगाया था. सीएम ने कहा कि ये चुनाव राजतंत्र बनाम प्रजातंत्र की लड़ाई है, जिसमें जनता प्रजातंत्र को चुनेगी.

रघुवर दास ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों की बदौलत मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया. लेकिन कांग्रेस और विपक्षी दल पीठ थपथपाने की बजाय पाक के प्रति हमदर्दी दिखाते हैं. इसका हिसाब भी जनता चुनाव में लेगी. जनता समझ चुकी है कि पीएम मोदी के हाथों ही देश सुरक्षित है.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता 

ये भी पढ़ें- जरूरी कागजात की रक्षा नहीं कर पाने वाली सरकार देश की क्या रक्षा करेगी- गुलाम नबी

अमित शाह बोले- कांग्रेस के 3 जी राहुल, सोनिया और प्रियंका..बीजेपी के गांव, गौ और गंगा
फिर मोदी सरकार बनी तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकालेंगे- अमित शाह

CM रघुवर बोले- सालों के शासन में कांग्रेस ने देश को बेरोजगारी, गरीबी, घोटाले और वंशवाद दिये

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...