लाइव टीवी

रेलवे टीटीई के घर डकैती, 51 हजार कैश व 1.50 लाख के जेवरात लूटे

Ranjit Kumar Ojha | News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2019, 9:12 PM IST
रेलवे टीटीई के घर डकैती, 51 हजार कैश व 1.50 लाख के जेवरात लूटे
पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी लेती पुलिस

टीटीई अंजुम पांडे्य ने पुलिस को बताया कि रात के दो दीन बजे का समय होगा. घर में घुसे लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने तेज धारदार चापड़ परिवार के लोगों के गलों पर रख दीं और किसी भी प्रकार का शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए 51 हजार रुपये कैश और डेढ़ लाख के गहने लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी में बुदवार की देर रात बदमाशों ने टीटी अंजुम पांडे्य के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया. डकैती के इस घटना से टाटा नगर रेलवे स्टेशन पर पदस्थापित टीटीई अंजुम पाण्डे के घर में भय का माहौल है तो इलाके के और लोग भी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. हालांकि जैसे ही डकैती की घटना की जानकारी स्थानीय थाने को मिली तो थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन आरंभ की. थाना प्रभारी ने दावा किया है कि इस घटना को लेकर कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द इस गिरोह को सलाखों के पीछे करेगी.

टीटीई अंजुम पांडे्य ने पुलिस को बताया कि रात के दो दीन बजे का समय होगा. घर में घुसे लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने तेज धारदार चापड़ परिवार के लोगों के गलों पर रख दीं और किसी भी प्रकार का शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद सभी को रस्सी से बांध दिया फिर 51 हजार रुपये कैश और डेढ़ लाख के गहने लेकर फरार हो गए. बदमाशों के जाने के काफी दर तक वह सहमे रहे. फिर किसी तरह हिम्मत कर शोर मचाया तो पड़ौसी दौड़े और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिस प्रकार से यह घटना हुई है, पुलिस ने कुछ इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्यों से, जो पहले किन्ही वारदातों में पकड़े जा चुके हैं, उनको पकड़ पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें - नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया


यह भी पढ़ें - खुशखबरी! धनबाद स्टेशन को मिला इको स्मार्ट का दर्जा, प्लास्टिक के इस्तेमाल पर लगेगी रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...