एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह

जमशेदपुर में गृहमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें पीएम चुनना है और मजबूत पीएम, तो पीएम मोदी ही हैं.

News18 Jharkhand
Updated: May 7, 2019, 9:18 PM IST
एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह
गृहमंत्री राजनाथ सिंह
News18 Jharkhand
Updated: May 7, 2019, 9:18 PM IST
झारखंड में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को चार सभाएं कीं. इस दौरान उन्होंने गोड्डा में निशिकांत दुबे, धनबाद में पीएन सिंह, जमशेदपुर में विद्युतवरण महतो और सिंहभूम में लक्ष्मण गिलुवा के लिए वोट की अपील की. साथ ही विपक्ष पर हमला बोलते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.

जमशेदपुर में गृहमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें पीएम चुनना है और मजबूत पीएम, तो पीएम मोदी ही हैं. उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी का नेतृत्व बना रहा, तो अगले कुछ सालों में दुनिया के टॉप थ्री देशों में भारत का शुमार हो जाएगा. विपक्ष पीएम के लिए अपशब्दों का प्रयोग करता है. लेकिन इसका बदला जनता उनसे लेगी.

गोड्डा में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के कामकाज की तारीफ करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि हर सरकार के काम करने की अपनी शैली होती है, लेकिन पीएम मोदी के काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है. धनबाद में उन्होंने कहा कि पहले दुनिया के देश भारत को गंभीरता से नहीं लेते थे. लेकिन अब अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष भी मानने लगा है कि भारत में पिछले पांच वर्षों में करिश्माई काम हुआ है. भारत की अर्थव्यवस्था कुछ ही महीनों में दुनिया में पांचवें स्थान पर पहुंचने जा रहा है. 2030- 2031 तक भारत दुनिया के टॉप थ्री देशों में स्थान बना लेगा.

गृहमंत्री ने भरोसा दिलाया कि एक- एक भगोड़ों को पकड़ कर देश लाएंगे और पाई-पाई वसूल करेंगे. विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करने वाले बहादुर लाशें नहीं गिनतें. यह काम गिद्दों का होता है. हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन कोई हमें छेड़ेगा, तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं. चीन को हमने डोकलाम में पीछे धकेला.

ये भी पढ़ें- गडकरी बोले- हमारा देश धनवान पर जनता गरीब, कारण जानते हैं लोग

धनबाद में राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

मनरेगा ने मदद की, न्याय योजना गरीबों की जिंदगी बदल देगी- राहुल गांधी
 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...