अपना शहर चुनें

States

Jamshedpur News: पति के साथ जा रही शिक्षिका से दिनदहाड़े 6 लाख रुपये की छिनतई, रोती हुई पहुंचीं महिला थाना

रोते हुए महिला थाना पहुंचकर शिक्षिका ने केस दर्ज कराया.
रोते हुए महिला थाना पहुंचकर शिक्षिका ने केस दर्ज कराया.

Loot in Jamshedpur: पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति के साथ बैंक ऑफ इंडिया से 6 लाख रुपए निकालकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा कराने जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी झपट्टा मारकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में अपराधियों ने दिनदहाड़े शिक्षिका से 6 लाख रुपये छीनकर (Loot) फरार हो गये. पीड़िता एक बैंक से पैसे निकालकर दूसरे बैंक में जमा कराने जा रही थी. लेकिन इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. और बिष्टुपुर गोल चक्कर की ओर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर बिस्टुपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की.

पीड़िता रूमा डे जमशेदपुर के कदमा भाटिया बस्ती की रहने वाली हैं और बेंगलुरू में शिक्षिका हैं. दिसंबर में पीड़िता अपने घर जमशेदपुर आई हैं. पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति निर्मल कुमार डे के साथ बैंक ऑफ इंडिया से 6 लाख रुपए निकालकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा कराने जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और झपट्टा मारकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

शिक्षिका ने बताया कि वे लोग पैसा लेकर पैदल निकले ही थे. पैसों से भरे बैग में उनका एक मोबाइल और बैंक के डॉक्यूमेंट भी थे. दोनों अपराधियों ने हेलमेट पहन रखा था. घटना के बाद उन्होंने काफी शोर मचाया पर किसी ने उनकी मदद नहीं की.



घटना के बाद शिक्षिका रोती हुई महिला थाना पहुंचीं और प्राथमिकी दर्ज कराई. पति निर्मल कुमार डे टाटा स्टील से रिटायर हैं. पैसों से भरा बैग निर्मल कुमार डे के ही हाथ में था. पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार उनके हाथ से पैसों से भरा बैग छीन लिया और मौके से भाग निकले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज