Home /News /jharkhand /

samdhi sets himself on fire after killing samadhan in jamshedpur jhnj

जमशेदपुर में सनसनीखेज वारदात! समधी ने समधन की हत्या कर खुद को किया आग के हवाले, TMH में भर्ती

आरोपी समधी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. टीएमएच में इलाज चल रहा है.

आरोपी समधी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. टीएमएच में इलाज चल रहा है.

Jamshedpur News: सोमा चटर्जी नामक महिला की बड़ी बेटी सीमा राय के ससुर रंजीत राय रविवार सुबह अपने समधन के घर पहुंचे. किसी बात को लेकर उनकी समधन के साथ तू तू मैं मैं हो गई. जिसके बाद रंजीत राय ने समधन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. फिर समधन के घर में ही खुद को आग हवाले कर आत्महत्या की कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना इलाके के कैरिज कॉलोनी में समधी ने समधन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. फिर समधन के घर में ही खुद को आग के हवाले कर लिया. घायल समधी को टाटा मेन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही बर्मामाइंस थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने समधन को मृत घोषित कर दिया, जबकि आरोपी समधी की गंभीर स्थिति देखते हुए टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमा चटर्जी नामक महिला की बड़ी बेटी सीमा राय के ससुर रंजीत राय रविवार की सुबह अपने समधन के घर पहुंचे. किसी बात को लेकर उनकी समधन के साथ तू तू मैं मैं हो गई. जिसके बाद रंजीत राय ने समधन की चाकू से गला रेत दी. फिर समधन के घर में ही आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

पड़ोसियों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. उधर घटना की सूचना मिलते ही रंजीत राय की बड़ी बहू सीमा राय मायके पहुंची और खून से लथपथ अपनी मां को देख बेसुध हो गई. सीमा ने बताया कि उसका ससुर सब्जी लाने की बात कहकर घर से निकले थे. मगर उसके मायके पहुंचकर उसकी मां की हत्या कर दी. और खुद को आग के हवाले कर लिया.

आग से घर में रखे सामान जलकर खाक हो गए. पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. आरोपी ने ऐसा क्यों किया, पुलिस इसकी जांच कर रही है. मृतक की दो बेटियां हैं. दोनों की शादी हो चुकी है. बड़ी बेटी सीमा राय की सिदू कानू बस्ती में शादी हुई है, जबकि छोटी बेटी रोमा की शादी गोल पहाड़ी में हुई है. इस घटना से मोहल्ले में सनसनी फैल गई.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, रांची

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर