Assembly Banner 2021

जमशेदपुर: सांता क्लॉज बन पप्पू सरदार ने शहर की सड़कों पर बांटे उपहार

जमशेदपुर: सांता क्लॉज बन पप्पू सरदार ने शहर की सड़कों पर बांटे उपहार

जमशेदपुर: सांता क्लॉज बन पप्पू सरदार ने शहर की सड़कों पर बांटे उपहार

जमशदेपुर शहर के एक शख्स पप्पू सरदार ने इस साल अनूखा क्रिसमस मना कर पूरे शहर में लोगों के बीच प्यार बांटा, उन्होंने अपनी अनूखी स्कूटी पर क्रिसमस की खुशियां लोगों के बीच में सांता क्लॉज बनकर बांटी और लोगों को कबंल बांटे.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर में जहां एक तरफ शहर के सभी गिरजा घर दुल्हन कि तरह सजे हुए है और हजारों कि तादाद में लोग क्रिसमस की धूम मे रंगे नजर आ रहे है, वहीं जमशदेपुर शहर के एक शख्स पप्पू सरदार ने इस साल अनूखा क्रिसमस मना कर पूरे शहर में लोगों के बीच प्यार बांटा.

क्रिसमस मनाने के दौरान उन्होंने अपनी अनूखी स्कूटी पर क्रिसमस की खुशियां लोगों के बीच में सांता क्लॉज बनकर बांटी और सर्द भरी रात में गरीबों के बीच कंबल का वितरण कर गरीबों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का प्रयास किया, बता दें कि पप्पू सरदार फिल्म अभिनेत्री के बहुत बड़े प्रशंसक भी हैं. इस दौरान उन्होंने शहर में कई जगहों पर झाड़ू मारकर स्वच्छता का संदेश दिया तो कहीं हेल्मेट पहनकर बाइक चलाने की बात कही.

पप्पू सरदार ने कहा कि गरीब और मजबूर लोगों की सेवा ही मेरी जिंदगी का मकसद है उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए मेरे द्वारा यह प्रयास किया जा रहा है ताकि सर्द भरी रात में ठंड से कपकपा रहे रहे लोगों को राहत दी जा सके, सांता क्लॉज बन कर क्रिसमस के अवसर पर लोगों के बीच में मिठाइयां एवं अन्य सामग्री का वितरण कर खुशियां बाटी जा रही है जहां लोगों की सोच से अधिक प्यार हमें प्राप्त हो रहा है



इस दौरान कई गरीब लोगों के घर जाकर पप्पू सरदार ने क्रिसमस मनाया और उनके परिवार के बीच प्यार बांटा. शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्वच्छता का संदेश देने वाले पप्पू सरदार अपने साथ लोगों की गंदगी को साफ करने वाले सफाई कर्मियों को लेकर बाजार और चौक-चौराहों पर झाड़ू लगाकर वहां फैली गंदगी को साफ किया. वहीं पप्पू सरदार ने गिरजा घरों मे जाने के साथ कई गरीब लोगों के घर जाकर केक काटा और धूम धाम से क्रिसमस मनाया और लोगों को गिफ्ट भी दिए.
( जमशेदपुर से आशीष कुमार तिवारी की रिपोर्ट  )

यह भी देखें-  VIDEO: ‘ग्लोबल यूनिवर्स मिस इंडिया 2018’ तनु अर्पणा सिंह का जमशेदपुर में स्वागत

यह भी देखें-  VIDEO : जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने की नाटक 'महिषासुर वध' की जीवंत प्रस्तुति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज