लाइव टीवी

सरयू राय ने लालू यादव की सेहत को लेकर जताई चिंता, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: November 23, 2018, 5:56 PM IST
सरयू राय ने लालू यादव की सेहत को लेकर जताई चिंता, मुख्य सचिव को लिखा पत्र
लालू यादव की सेहत को ले रिम्स में बात करते मंत्री सरयू राय

सरयू राय ने बताया कि मैंने डॉक्टर से लालू प्रसाद यादव कि सेहत के जानकारी ली थी. तब पता चला कि उनकी हालत काफी नाजुक है और 11 बीमारी से पीड़ित हैं. उनका जल्द ही बेहतर अस्पताल में इलाज होना चाहिए. इसको लेकर मैंने मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. लालू के सेहत से कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. भगवान उन्हें जल्द ठीक करें.

  • Share this:
झारखंण्ड सरकार के मंत्री सरयू राय ने भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत पर चिंता जताई है. उन्होंने झारखंण्ड सरकार के मुख्य सचिव को पत्र लिख कर लालू प्रसाद यादव को बेहतर अस्पताल में इलाज करवाने की मांग की है. मंत्री सरयू राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव उनके पुराने साथी रहे हैं. हम लोगों ने एक साथ काम किया है. राजनीति से अगल हटकर मानवता को लेकर मैं उनके डॉ. उमेश प्रसाद से मिला था.

जमशेदपुर में सरयू राय ने बताया कि मैंने डॉक्टर से लालू प्रसाद यादव कि सेहत के जानकारी ली थी. तब पता चला कि उनकी हालत काफी नाजुक है और 11 बीमारी से पीड़ित हैं. उनका जल्द ही बेहतर अस्पताल में इलाज होना चाहिए. इसको लेकर मैंने मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. लालू के सेहत से कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. भगवान उन्हें जल्द ठीक करें.

विदित हो कि इससे पूर्व लालू यादव की पार्टी राजद की महिला विधायक, प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से उनके रिम्स में बेहतर इलाज ना होने की बात उठा उनको कहीं और शिफ्ट करने की बात सामने आ चुकी है. जब से लालू यादव पहले जेल गए और उसके बाद बीमार होने के कारण लंबे समय से अस्पताल में हैं, इस कारणपरिवार के अंदर भी सभी चिंतित हैं.

यह भी देखें- VIDEO : मंत्री सरयू राय ने दी क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य केंद्र और एंबुलेंस की सौगात

यह भी पढ़ें- मंत्री सरयू राय ने गरीब आदिवासी बच्चों के साथ मनाई दीपावली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2018, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...