मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मुख्यमंत्री जेल जाए: सरयू राय

अपनी सरकार से नाराज चल रहे मंत्री सरयू राय ने कहा कि वर्तमान सरकार में खनन संबंधी मामलों को लेकर मधु कोड़ा के राज से भी बुरे हालात हैं. मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मुख्यमंत्री जेल जाए.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 6:43 PM IST
मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मुख्यमंत्री जेल जाए: सरयू राय
मंत्री सरयू राय
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 6:43 PM IST
अपनी सरकार से नाराज चल रहे मंत्री सरयू राय ने जमशेदपुर में कहा कि वर्तमान सरकार में खनन संबंधी मामलों को लेकर मधु कोड़ा के राज से भी बुरे हालात हैं. मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मंत्री या मुख्यमंत्री जेल जाए. इसे चेतावनी समझें या सलाह, चेत जाएं और उचित कार्रवाई  करें, जो हित में होगा.

मंत्री सरयू राय ने जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन के उस ट्वीट को भी फॉलो किया, जिसमें हेमंत ने लिखा कि काली करतूत करने वाली सरकार को सजा जरूर मिलनी चाहिए. इस पर सवाल पूछ जाने पर सरयू राय ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हेमंत सोरेन सच के प्रतिनिधि हैं, लेकिन ट्वीट पर जो बात लिखी, वह सरकार के संदर्भ में सही है, इसलिए उसे फॉलो किया. इसका मतलब ये भी नहीं है कि वह जेएमएम में जा रहे हैं. मंत्री ने स्पष्ट कहा कि अब पानी सिर से ऊपर हो गया है.

गौरतलब है कि खनन, महाधिवक्ता समेत कई मसलों को लेकर सरकार और सीएम को पत्र लिखने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज मंत्री सरयू राय ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश की है. इसके लिए उन्होंने 28 फरवरी तक का समय दिया है.



रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- सरयू राय के मुद्दे पर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा

अपनी ही सरकार से आहत मंत्री सरयू राय बोले-नौबत आई तो दे दूंगा इस्तीफा

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...