जमशेदपुर: बवाल के बाद जुगसलाई में 18 मई तक धारा 144 लागू

सिटी एसपी के मुताबिक पत्थरबाजों में ज्यादातर बाहर के थे. चंद लोग ही स्थानीय मोहल्ले के थे. सोमवार शाम हुई पत्थरबाजी में एसडीओ समेत 13 जवान जख्मी हो गये.

News18 Jharkhand
Updated: May 13, 2019, 12:07 PM IST
जमशेदपुर: बवाल के बाद जुगसलाई में 18 मई तक धारा 144 लागू
बवाल के बाद जुगसलाई में 18 मई तक धारा 144 लागू
News18 Jharkhand
Updated: May 13, 2019, 12:07 PM IST
जमशेदपुर के जुगसलाई में बवाल के बाद धारा 144 लगा दिया गया है. यह 18 मई तक लागू रहेगा. चार सौ जवानों को इलाके में तैनात किया गया है. अबतक सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है.

सिटी एसपी के मुताबिक पत्थरबाजों में ज्यादातर बाहर के थे. चंद लोग ही स्थानीय मोहल्ले के थे. सोमवार शाम हुई पत्थरबाजी में एसडीओ समेत 13 जवान जख्मी हो गये. स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले का सहारा लेना पड़ा था.



दरअसल जुगसलाई में सेंट जाॅन स्कूल बूथ पर बोगस मतदान को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई. बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों गुटों के लोगों को मौके से खदेड़ दिया. थोड़ी देर बाद एक पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. इसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं. बाद में स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 22 राउंड आंसू गैस के गोले भी दागे गये. इसमें तीन युवकों को चोटें आईं.

सूचना पर एसएसपी अनूप बिरथरे मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिस ने एक दर्जन दो पहिया वाहनों को भी जब्त किया. बाद में जमशेदपुर सीट से जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन और जेएमएम नेता हिदायत खान मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने- बुझाने की कोशिश की.

इनपुट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: मतदान के दौरान दो गुटों में मारपीट और पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सीएम रघुवर दास ने पूरे परिवार के साथ किया मतदान, बोले- देश का मतदाता एनडीए के साथ
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...